Archived

सडक हादसे में लोकगायक पप्पू कार्की समेत तीन कलाकारों की मौत

सडक हादसे में लोकगायक पप्पू कार्की समेत तीन कलाकारों की मौत
x

उत्तराखंड के नैनीताल में एक भीषण सडक हादसा हो गया. इस हादसे में उत्तराखंड के लोकगायक पप्पू कार्की समेत तीन कलाकारों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर घायल है. यह हादसा हैडाखान रोड पर हुआ था. हादसा इतना भीषण था कि उपर रोड पर चल रही गाडी नीचे वाले रोड पर आ गई. ये सभी कलाकार गैनियरो से हल्द्वानी आ रहे थे. जिसमें कुमाउनी लोक गायक पप्पू कार्की की मौके पर मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार गौनियरो से हल्द्वानी आते वक्त हैड़ाखान रोड पर मुड़कुड़िया के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस सड़क दुर्घटना में में गोनियोरो गांव निवासी राजेन्द्र गोनिया (26 ) और पुष्कर गोनिया (25) की भी मौके पर ही मौत हो गई. और दो अन्य लोक कलाकार अजय आर्य और जुगल किशोर घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने तुरंत दुर्घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी, लेकिन एंबुलेंस करीब एक घंटे देरी से पहुंची. जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. ये सभी लोग एक कार्यक्रम के बाद हल्द्वानी लौट रहे थे. पप्पू कार्की कुमाऊं के प्रसिद्ध लोक गायक हैं, उनकी मृत्यु की सूचना के बाद उनके गांव में मातम पसर गया है. लोग उनकी यकायक हुई मौत से स्तब्ध है. देर रात जहाँ कार्यक्रम कर वापस लौटे थे वहां के लोग तो इस बात पर विश्वास भी नहीं कर पा रहे है कि पप्पू कार्की अब हमारे बीच नहीं रहे.

Next Story