Archived

कांग्रेस पर भड़के नवजोत सिद्धू, बोले- 'पंजाब सरकार ने पीठ पर घोंपा छुरा'

Arun Mishra
13 April 2018 12:51 PM GMT
कांग्रेस पर भड़के नवजोत सिद्धू, बोले- पंजाब सरकार ने पीठ पर घोंपा छुरा
x
रोडरेज के मामले में राहत की उम्मीद कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका लगा है?
चंडीगढ़ : नवजोत सिंह सिद्धू ने भले ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है, लेकिन 1988 के रोडरेज केस में पंजाब सरकार का रुख नहीं बदला है। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर अपील की थी कि 1988 के रोडरेज मामले में उन्हें निर्दोष करार दिया जाए। इस पर गुरुवार को पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में नवजोत सिंह सिद्धू की याचिका का विरोध किया है।
इससे रोडरेज के मामले में राहत की उम्मीद कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका लगा है। यही वजह है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब सरकार के इस कदम पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि मेरी पीठ में छुरा घोंपा गया है। हालांकि सिद्धू ने इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया, क्योंकि कोर्ट में अभी इस मामले पर सुनवाई चल रही है, लेकिन इतना तय है कि पंजाब सरकार के इस कदम से सिद्धू बेहद नाराज हैं।
पंजाब सरकार के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए सिद्धू ने कहा, "पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जो कुछ कहा है वो क्यों कहा इसका जवाब या तो खुद CM दे सकते हैं या फिर पंजाब के एडवोकेट जनरल।"
सिद्धू ने कहा कि उनके साथ जो कुछ हुआ है और आने वाले वक्त में जो कुछ भी होगा उसका बोझ वह खुद अपने कंधों पर उठाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, "मैं सरकार से खफा हूं, नाराज हूं या गुस्से में हूं या जो कुछ मेरे अंदर है उसका बोझ मेरे कंधों पर ही रहेगा और मुझे इस से ज्यादा कुछ नहीं बोलना।"
जब उनसे पूछा गया कि क्या वो सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात करेंगे तो उन्होंने कहा, "जो मेरे अंदर चल रहा है वो मेरे अंदर ही रहेगा।" आम आदमी पार्टी और अकाली दल सिद्धू से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। इस पर सिद्धू ने कहा, "विपक्ष की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी हो गई है। पिछले 30 साल से मैं न्यायपालिका को समर्पित हूं और अभी भी मैं अपने आप को सर्वोच्च न्यायालय को समर्पित करता हूं।"
Next Story