Top
Breaking News
Home > राज्य > पंजाब > अमृतसर > नवजोत सिंह सिद्धू बनेंगे पंजाब के उप मुख्यमंत्री, प्रियंका गांधी ने दिए बड़े संकेत

नवजोत सिंह सिद्धू बनेंगे पंजाब के उप मुख्यमंत्री, प्रियंका गांधी ने दिए बड़े संकेत

 Special Coverage News |  13 Dec 2019 10:44 AM GMT  |  अम्रतसर

नवजोत सिंह सिद्धू बनेंगे पंजाब के उप मुख्यमंत्री, प्रियंका गांधी ने दिए बड़े संकेत

कांग्रेस के नेता और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का उप मुख्यमंत्री बनाए जा सकता हैं। ये संकेत कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तरफ से आ रहे हैं। प्रियंका चाहती हैं कि सिद्धू को पंजाब का उपमुख्यमंत्री बनाया जाए और इस बाबत वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी बात कर चुकी हैं।

माना यह भी जा रहा है कि कैप्टन सरकार से कई विधायक नाराज चल रहे हैं और नाराज विधायकों की अगुवाई सिद्धू कर रहे हैं. इसी वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की कैबिनेट में वापसी करवाने की तैयारी है और उन्हें डिप्टी सीएम का पद भी दिया जा सकता है. इस मामले पर पंजाब कांग्रेस के तमाम नेता और खुद प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ नपा-तुला बयान दे रहे हैं।

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 20 जुलाई को कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद वह पंजाब सचिवालय या विधानसभा नहीं गए. बावजूद इसके सिद्धू के वेतन- भत्ते कैबिनेट मंत्री के हिसाब से ही तैयार हो रहे हैं. विधानसभा के रिकॉर्ड में सिद्धू आज भी कैबिनेट मंत्री हैं. इसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि पंजाब सरकार ने उनके इस्तीफे को लेकर कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है।

मालुम हो कि अभी बीते दिनों आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने नवजोत सिद्धू को ऑफर देते हुए कहा था कि आप कांग्रेस से नाराज चालीस विधायक लेकर आओ हम आपको मुख्यमंत्री बना देंगे। बाद में इस खबर का खंडन किसी भी कांग्रेसी नेता नहीं किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it