अमृतसर

अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा,मचा हड़कंप, पंजाब पुलिस ने जारी की मूसा की तस्वीर

Special Coverage News
16 Nov 2018 4:53 AM GMT
अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा,मचा हड़कंप, पंजाब पुलिस ने जारी की मूसा की तस्वीर
x
अमृतसर में खूंखार आतंकी जाकिर मूसा को उसके गुर्गों के साथ देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

पंजाब के अमृतसर में खूंखार आतंकी जाकिर मूसा को उसके गुर्गों के साथ देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगकर लोगों को इसके बारे में पुलिस से जानकारी साझा करने की अपील की है। जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी जाकिर मूसा फिलहाल सुरक्षाबलों की मोस्ट वांटेड लिस्ट में सबसे ऊपर है। जाकिर मूसा जम्मू-कश्मीर में अनसार गजावत उल हिंद नाम के आतंकी संगठन का सरगना है। बता दें कि जाकिर मूसा को पिछले दिनों उसके पांच-छह साथियों के साथ पंजाब के अमृतसर में देखा गया था।

गुरुवार को खुफिया एजेंसी ने भी अलर्ट किया था कि जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकी फिरोजपुर में देखे गए हैं। आशंका है कि ये सब पंजाब से दिल्ली घुसने की कोशिश कर सकते हैं। गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकी फिरोजपुर सेक्टर से घुसपैठ कर चुके हैं और इसके मद्देनजर हम काफी सावधानी बरत रहे हैं। सेकेंड लाइन के डिफेंस को पूरी तरह से एक्टिव कर दिया गया है और बुलेट प्रूफ गाड़ियों को भी तैनात किया गया है।



गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा- हमारे पास इस बात की जानकारी थी कि जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आतंकियों ने फिरोजपुर के रास्ते में पंजाब में घुसपैठ की है। उन्होंने कहा कि इसके बाद एहतियाती कदम उठाए गए हैं। अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है। जगह-जगह तलाशी की जा रही है।

उधर, पंजाब पुलिस की तरफ से आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीर जारी की गई है। एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा- हमारे पास उसके अमृतसर के पास होने की खुफिया जनाकारी थी। इसलिए, हमने सार्वजनिक तौर पर वांछित के पोस्टर लगाए दिए है और लोगों से यह अपील की है कि वह उसके बारे में किसी तरह की जानकारी फौरन बताएं।

गौरतलब है कि बुधवार को पठानकोट के माधोपुर में 4 संदिग्धों ने गन पॉइंट पर एक इंनोवा गाड़ी छीन ली थी। फिलहाल पंजाब पुलिस को इन चारों संदिग्धों का सीसीटीवी फुटेज मिला है लेकिन छीनी गई कार के बारे में पुख्ता जानकारी अभी पुलिस के पास नहीं है।

Next Story