Home > राज्य > पंजाब > अमृतसर > पंजाब पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिला को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाया, गिरकर हुई घायल

पंजाब पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिला को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाया, गिरकर हुई घायल

जानकारी के मुताबिक, पुलिस मजीठा के चविंडा देवी गांव में एक युवक को पकड़ने गई थी। आरोप है कि जब वह घर में नहीं मिला तो पुलिस ने उसकी पत्नी के साथ बदसलूकी की।

 Arun Mishra |  2018-09-27T11:40:03+05:30  |  दिल्ली

पंजाब पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिला को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाया, गिरकर हुई घायल

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में एक पुलिसवालों की करतूत ने पूरे महकमे को शर्मसार कर दिया है। दरअसल पंजाब में पुलिसवालों की करतूत का एक शर्मनाक विडियो सामने आया है। अमृतसर के मजीठा कस्बे में पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी की पत्नी को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाया। खाकी के जुल्मो-सितम का सिलसिला यहीं नहीं थमा। बाद में पुलिसवाले उसे सड़क के किनारे फेंककर चले गए।

इस घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस मजीठा के चविंडा देवी गांव में एक युवक को पकड़ने गई थी। आरोप है कि जब वह घर में नहीं मिला तो पुलिस ने उसकी पत्नी के साथ बदसलूकी की। इस दौरान पुलिसकर्मियों की महिला से कहासुनी हो गई। जिसके बाद पुलिसकर्मी महिला को अपने साथ ले गए और अपनी गाड़ी की छत पर बांध दिया। इसके बाद उन्होंने उसे पूरे गांव में घुमाया।

पुलिस की इस मनमानी के बीच गांव के लोग भी जुट गए। बताया जा रहा है कि पीड़िता गाड़ी से गिर भी गई थी, जिससे उसे चोटें आई हैं। आखिर में लोगों के गुस्से को भांपते हुए पुलिसकर्मी पीड़िता को छोड़कर चले गए। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    
Share it
Top