अमृतसर

कुछ लोग चौदह साल की बच्ची को पेट दर्द के चलते अस्पताल लाये, लेकिन बच्ची ने दिया बच्चे को जन्म तो साथ आये लोग अस्पताल से फरार

Shiv Kumar Mishra
20 Nov 2020 6:28 AM GMT
कुछ लोग चौदह साल की बच्ची को पेट दर्द के चलते अस्पताल लाये, लेकिन बच्ची ने दिया बच्चे को जन्म तो साथ आये लोग अस्पताल से फरार
x
गुरदासपुर की 14 साल की किशोरी ने अमृतसर के गुरु नानक हॉस्पिटल में एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है. परिजनों का आरोप है कि जिस घर में उनकी बेटी काम करने जाती थी, वहीं बेटी का रेप हुआ है.

पंजाब के गुरदासपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां 14 साल की एक किशोरी ने हॉस्‍प‍िटल में एक बच्‍चे को जन्‍म दिया. किशोरी के साथ एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था.

गुरदासपुर की रहने वाली एक 14 साल की किशोरी ने अमृतसर के गुरु नानक हॉस्पिटल में एक बच्‍चे को जन्‍म दि‍या. इस किशोरी के पेट में दर्द हो रहा था तो कुछ युवक उसे हॉस्‍प‍िटल में भर्ती कराकर फरार हो गए थे. वहीं किशोरी ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया.

परिजनों को पता ही नहीं कि उनकी बेटी के साथ रेप हुआ है. अब वे 14 साल की बच्ची के के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह किसी के घर पर काम करने गई थी और उन्हें ऐसा लगता है कि वहां रहने वाले युवक ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है. इस मामले को लेकर परिवार इस समय चिंतित है और वे न्याय की मांग कर रहे हैं.

दूसरी तरफ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, इस गंभीर मामले की जांच की जा रही है. जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस का कहना है कि किशोरी की उम्र को लेकर कुछ संदेह है लेकिन उसके साथ बलात्कार हुआ है और बच्चे का जन्म भी हुआ है.


Next Story