Top
Home > राज्य > पंजाब > अमृतसर > स्कूटर मैकेनिक पर आया अमेरिकी लड़की का दिल, भारत आकर की शादी

स्कूटर मैकेनिक पर आया अमेरिकी लड़की का दिल, भारत आकर की शादी

दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी. स‍िर्फ 7 महीने में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

 Special Coverage News |  28 Aug 2019 12:21 PM GMT  |  दिल्ली

स्कूटर मैकेनिक पर आया अमेरिकी लड़की का दिल, भारत आकर की शादी

अमेर‍िका से आई एक लड़की ने अपने प्यार को अनोखे तरीके से परवान चढ़ाया और अमृतसर के एक स्कूटर मैकेनिक का हाथ थाम कर शादी के बंधन में बंध गई. दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी. स‍िर्फ 7 महीने में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई, फिर एक दूसरे के नंबर एक दूसरे को दिए. इसके बाद उन दोनों के बीच प्यार पनप गया. बाद में अमेरिका की एमिली ने अमृतसर के पवन कुमार से शादी कर ली. पवन कुमार के मुताब‍िक, एक एमिली मुझे फेसबुक पर र‍िक्वेस्ट आई. मैंने वह स्वीकार कर ली और फिर नंबर का आदान-प्रदान हुआ.



7 महीने बाद एमिली ने उसे शादी का प्रपोजल दिया, लेकिन उसने इतनी दूर अमेर‍िका में जाने के लिए पैसे की कमी बताई. आखिरकार विदेशी लड़की ने खुद ही कदम उठाया और अमृतसर पहुंच गई. यहां पवन के साथ हिन्दू रीति रिवाज से शादी की. विदेशी लड़की इस शादी के बाद काफी खुश है और उसका कहना है कि वह खुशी-खुशी पवन के साथ रहेगी.

पवन की मां का कहना है कि उन्हें खुशी है कि उन्हें एक विदेशी बहू मिली है. हालांकि, उन्हें उसकी भाषा समझने में परेशानी जरूर आती है लेकिन धीरे-धीरे वह उस भाषा को समझने लगेगी. पवन की पिता शेर चंद का भी मानना है कि अगर बच्चे खुश हैं तो वह भी खुश हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it