Top
Home > राज्य > पंजाब > पंजाब के संगरूर में बड़ा हादसा, स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्‍चों की मौत, तो कई झुलसे

पंजाब के संगरूर में बड़ा हादसा, स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्‍चों की मौत, तो कई झुलसे

मृत बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वे बदहवासी की हालत में हैं।

 Sujeet Kumar Gupta |  15 Feb 2020 11:19 AM GMT  |  नई दिल्ली

पंजाब के संगरूर में बड़ा हादसा, स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्‍चों की मौत, तो कई झुलसे

पंजाब। पंजाब के संगरूर में शनिवार दोपहर एक स्‍कूल वैन में आग लग गई. हादसे में 4 बच्‍चों की झुलसने से मौत हो गई तो वही हादसे में 8 बच्‍चों को बचा लिया गया है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. ऐसा बताया जा रहा है कि वैन में 12 बच्‍चे सवार थे घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं मृत बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वे बदहवासी की हालत में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर स्कूल से छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने लोंगोवाल की तरफ जा रही उसी दौरान वैन में अचानक आग लग गई। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़े आए और उन्होंने बच्चों को स्कूल वैन से बाहर निकालना शुरू कर दिया। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी वैन को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में कई बच्चे झुलस गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। खबर मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची, तब तक लोग बच्चों को बाहर निकाल चुके थे। आग इतनी भयानक थी कि पूरी वैन जलकर खाक हो गई है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it