चंडीगढ़

पंजाब में नकली शराब पीने से 21 की मौत, सीएम कैप्टन अमरिंदर ने दिए जांच के आदेश

Shiv Kumar Mishra
31 July 2020 11:19 AM GMT
पंजाब में नकली शराब पीने से 21 की मौत, सीएम कैप्टन अमरिंदर ने दिए जांच के आदेश
x
पंजाब के अमतृसर, तरणतारण और बटाला में नकली शराब पीने से 21 लोगों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

चंडीगढ़: नशे की समस्या से लंबे समय से जूझ रहे पंजाब में कच्ची शराब पीने से 21 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पंजाब के तीन जिलों अमतृसर, तरणतारण और बटाला में नकली शराब पीने से इन लोगों की मौत हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना के बारे में मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बटाला जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है और एक की हालत गंभीर है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो जांच कमिटी बनाई है, वह इस घटना के बारे में पता लगाएगी। साथ ही इसके पीछे के मुख्य कारणों की भी जांच की जाएगी। जालंधर के डिविजनल कमिश्नर और संबंधित जिलों के जॉइंट एक्साइज ऐंड टैक्सेशन एसपी इस टीम में शामिल होंगे।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जांच में तेजी के लिए इस टीम को पूरी छूट दी है। उन्होंने साफ संदेश दिया है कि इस मामले में जो कोई भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 30 जुलाई की शाम को मुछल में संदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत हो गई थी। इसी तरह अभी तक कुल 21 लोगों की जान जा चुकी है।

Next Story