चंडीगढ़

AAP के MP भगवंत मान चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से भिड़े

Sujeet Kumar Gupta
24 Dec 2019 12:17 PM GMT
AAP के MP भगवंत मान चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से भिड़े
x

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी की आज यानि कि मंगलवार को आम आदमी पार्टी की कोर कमेटी की बैठक थी, जिसके लिए पार्टी के सभी नेता चंडीगढ़ में पहुंचे हुए थे. बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया गया इसी दौरान सांसद भगवंत मान की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा हो गया।

बतादें कि चंडीगढ़ में मंगलवार को कॉन्फ्रेंस के दौरान जैसे ही पत्रकारों ने मान से पार्टी के विपक्ष के तौर पर भूमिका को लेकर सवाल किया तो भगवंत मान आग बबूला हो गए और पत्रकारों से भिड़ गए इस दौरान भगवंत मान बार-बार पत्रकार से कोई और सवाल पूछने को कह रहे थे, जब पत्रकार सुखबीर सिंह बादल को लेकर सवाल कर रहा था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने भगवंत मान से पूछा कि पंजाब सरकार के खिलाफ अकाली दल सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहा है लेकिन 'आप' की मौजूदगी कहीं दिखाई नहीं दे रही है? इस पर भगवंत मान भड़क गए और मान ने सुखबीर बादल के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अकाली दल कहीं भी नहीं है और विपक्ष में बैठकर विधानसभा में सबसे ज्यादा सवाल आम आदमी पार्टी ने पूछे हैं. आम आदमी पार्टी ही असली विपक्ष है. आप किस अकाली दल की बात कर रहे हो.

इसके बाद जब पत्रकार ने अगला सवाल किया तो भगवंत मान सवाल पूछ रहे पत्रकार से भिड़ गए. उन्होंने कहा कि क्या सारे सवाल तू ही पूछेगा. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकारों ने कहा कि वो उनके मन मुताबिक सवाल नहीं पूछ सकते. इसी बात पर बहस बढ़ गई और हंगामा के बीच भगवंत मान वहां से चले गए. जिसके बाद वहां मौजूद भगवंत मान के तमाम करीबी भी मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे और पत्रकारों ने भी प्रेस कांफ्रेंस का बहिष्कार कर दिया।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story