चंडीगढ़

चंडीगढ़: बीच सड़क पर स्कूली छात्राओं की गैंगवार, जमकर चले लात-घूंसे और चप्पल

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2020 6:30 AM GMT
चंडीगढ़: बीच सड़क पर स्कूली छात्राओं की गैंगवार, जमकर चले लात-घूंसे और चप्पल
x

चंडीगढ़: स्कूल-कॉलेजों में अक्सर आपने लड़कों के बीच आपसी गैंगवार में गोलियों की तड़तड़ाहट और गैंगवार की खबरें खूब सुनी होंगी. लेकिन चंडीगढ़ में एक स्कूल की छात्राओं के बीच जमकर गैंगवार हुई जिसमें गोलियों के बजाय जमकर लात-घूंसे और चप्पल चली.

लड़कियों की गैंगवार को जिसने भी अपनी आंखों से देखा वह दंग रह गया. लड़कियों पर एक दूसरे को मारने का भूत इस कदर सवार था कि वह बीच-बचाव करने वाले लोगों को भी नहीं बक्सा.

छात्राओं की इस गैंगवार में एक-दूसरे को गाली-गलौच के साथ थप्पड़-मुक्के भी चलाए गए. लोगों ने बीच-बचाव भी किया, लेकिन इन लड़कियों के सिर पर मानो कोई भूत सवार हुआ हो फिलहाल इस मारपीट का क्या कारण रहा होगा, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं, दोनों गुटों की तरफ से पुलिस में शिकायत नहीं दी गई.


इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह लड़कियों के दो गुट एक दूसरे को थप्पड़ और मुक्के रसीद कर रहे हैं. लड़कियों के इस झगड़े को शांत करने के लिए कई लोगों ने बीच में घुसकर बीच-बचाव का प्रयास किया.

लेकिन लड़कियों ने बीच-बचाव करने वाले लोगों पर भी हाथ साफ कर दिया. हालांकि कुछ देर बाद जब लड़कियों का गुस्सा शांत हुआ तो वह खुद ही अलग हो गई और एक दूसरे को गालियां देते हुए अपने अपने रास्ते चली गई.

Next Story