चंडीगढ़

चंडीगढ़: एयर गन से दो नाबालिगों पर फायरिंग करने के आरोप में दो नाबालिगों पर मामला दर्ज

Smriti Nigam
21 July 2023 9:49 AM GMT
चंडीगढ़: एयर गन से दो नाबालिगों पर फायरिंग करने के आरोप में दो नाबालिगों पर मामला दर्ज
x
चंडीगढ़ पुलिस ने कहा कि किशोर सेक्टर 46 के 21 वर्षीय अनुराग और सेक्टर 47 की 22 वर्षीय कशिश द्वारा पीड़ितों को घूरने से नाराज थे।

चंडीगढ़ पुलिस ने कहा कि किशोर सेक्टर 46 के 21 वर्षीय अनुराग और सेक्टर 47 की 22 वर्षीय कशिश द्वारा पीड़ितों को घूरने से नाराज थे।

शाम सेक्टर 46 मार्केट के पास दो लोगों पर एयर गन से गोलियां चलाने के बाद पुलिस ने दो किशोरों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

नाबालिगों में से एक शूटिंग खिलाड़ी है और ओपन स्कूल के माध्यम से 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है, जबकि दूसरा चंडीगढ़ के सेक्टर 35 के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में नामांकित है। वे क्रमशः फेज 10, मोहाली और सेक्टर 48 के निवासी हैं।

पुलिस ने बताया कि किशोर पीड़ित सेक्टर 46 के 21 वर्षीय अनुराग और सेक्टर 47 की 22 वर्षीय कशिश को घूरने से नाराज थे।

16 साल की उम्र के दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है और बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।उनमें से एक शूटिंग खिलाड़ी है और ओपन स्कूल के माध्यम से 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है, जबकि दूसरा सेक्टर 35 के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में नामांकित है। वे क्रमशः चरण 10, मोहाली और सेक्टर 48 के निवासी हैं।

पुलिस ने कहा कि किशोरों ने छह गोलियां चलाईं, जिनमें से चार अनुराग पर और दो कशिश पर थीं। पहले को सिर और कंधे में चोटें आईं, जबकि कशिश को गर्दन और कान में चोटें आईं।

पीड़ितों के अनुसार, वे अपनी कार के अंदर बैठे थे, जबकि किशोर विपरीत दिशा में खड़ी दूसरी कार में मौजूद थे। वहां चारों बार-बार एक-दूसरे से नजरें मिला रहे थे, तभी गुस्साए किशोरों ने पीड़ितों की कार की तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं। एक पुलिसकर्मी ने कहा, जब अनुराग और कशिश ने उनका विरोध किया, तो उन्होंने गोलियां चला दीं।

गोलियों की आवाज और पीड़ितों की चीखें सुनकर लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ितों को जीएमसीएच, सेक्टर 32 ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ और गुरुवार शाम को उन्हें छुट्टी दे दी गई।हमें अभी भी आरोपियों की पारिवारिक पृष्ठभूमि की जांच करनी है, क्योंकि हम पहले उन्हें पकड़ना चाहते थे और अदालत में पेश करना चाहते थे। अहंकार के टकराव ने उन्हें अपराधी बना दिया

नाबालिगों पर सेक्टर 34 पुलिस स्टेशन में धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (असामान्य इरादे से किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story