चंडीगढ़

कांग्रेस ने चंडीगढ़ से पवन बंसल को दिया टिकट, सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर हुईं निराश दिया ये बयान!

Special Coverage News
3 April 2019 12:27 PM GMT
कांग्रेस ने चंडीगढ़ से पवन बंसल को दिया टिकट, सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर हुईं निराश दिया ये बयान!
x
कांग्रेस ने चंडीगढ़ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल को उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया है।

चंडीगढ़ : पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ से टिकट नहीं मिल पाने की निराशा छिपा नहीं सकीं। पार्टी की ओर से उम्मीदवार उतारने से पहले ही उन्होंने जनसभाएं शुरू कर दी थीं। कांग्रेस ने चंडीगढ़ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल को उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया है।

नवजोत कौर ने पीटीआई-भाषा से बुधवार को कहा, "मुझे खुशी होती अगर वे उस महिला का सम्मान करते जो अपने व्यक्तिगत कार्यों को दिखाने का प्रयास कर रही है।" कौर ने कहा कि उन्होंने खुद को राजनीति के प्रति समर्पित करने के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ का अपना पेशा भी छोड़ दिया।

उनसे पूछा गया था कि क्या वह पार्टी के फैसले से निराश हैं। पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी पेश की थी। इस सीट पर 2014 में भाजपा उम्मीदवार किरण खेर को जीत हासिल हुई थी।

अमृतसर (पूर्व) से पूर्व भाजपा विधायक कौर ने कहा, "लेकिन ठीक है। पार्टी इसी तरह काम करती है।" नवजोत कौर ने ये बातें यहां अपने समर्थकों के साथ एक सभा के दौरान कहीं। चंडीगढ़ में 19 मई को मतदान होना है।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story