चंडीगढ़

चंडीगढ़ में लड़की ने सरेआम पब्लिक के बीच उतार दिए अपने सारे कपड़े, फिर क्या लोग बनाने लगे वीडियो

Shiv Kumar Mishra
8 March 2020 11:18 AM GMT
चंडीगढ़ में लड़की ने सरेआम पब्लिक के बीच उतार दिए अपने सारे कपड़े, फिर क्या लोग बनाने लगे वीडियो
x

चंडीगढ़: कभी शांति और सुंदरता के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाला शहर चंडीगढ़ अब किसी और ही वजहों से चर्चा में रहता है. आये दिन कोई न कोई ऐसा मामला जो चंडीगढ़ पर काला धब्बा लगाता है सामने आता रहता है जहां एक बार फिर कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. देखा जा रहा है कि शहर में पिछले कुछ दिनों से लड़कियां बीच सड़क पर पब्लिक के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा करती नजर आ रही हैं बिना किसी लोकलाज और शर्म के यहां पर लड़कियां फालतू का बखेड़ा खड़ा करती पाई जा रही हैं;

उधर, चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर कुछ ऐसा ही नजारा फिर देखा गया है. जहां चंडीगढ़ से लगते पंजाब की जीरकपुर की एक लड़की ने सड़क पर भीड़-भाड़ के बीच तमाशा किया है. बताते हैं कि, मामला बीते शनिवार दोपहर का है जब जीरकपुर की लड़की ट्रेन पकड़ने के लिए एक टैक्सी पकड़ चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन लड़की जब टैक्सी से उतरी तो वह बिना पैसे दिए रेलवे स्टेशन के अंदर ट्रेन पकड़ने चल दी. इधर पैसे न मिलते देख टैक्सी चालक ने लकड़ी को आवाज लगाई और किराया देने की मांग की. बस फिर क्या था लड़की आगबबूला हो गई और टैक्सी चालक पर भड़क गई.लड़की जब पैसे देने से इंकार करनी लगी तो टैक्सी चालक ने जीआरपी यानि रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी.

फिलहाल, सूचना पर जीआरपी महिला पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंची और मामले का संज्ञान लिया. वहीँ, महिला पुलिसकर्मियों ने जब लड़की से टैक्सी चालक को पैसे देने को कहा तो वह और भड़क उठी और महिला पुलिसकर्मियों से उलझना शुरू कर दिया|इस बीच बात मारपीट तक पहुंच गई.लड़की ने दो महिला पुलिस कर्मचारियों समेत महिला सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की और मारपीट करने के बाद मामला तब और गंभीर हो गया जब उसने सरेआम अपने पूरे कपड़े उतार दिए.जिसके बाद जिसके बाद मौके का नजारा बेहद ही शर्मनाक हो गया. अंत में महिला पुलिस कर्मचारियों को केस दर्ज कर लड़की को गिरफ्तार करना पड़ा.

जीआरपी थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.लड़की पर पैसे न देने के आरोप के साथ-साथ दो महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट के आरोप में भी केस दर्ज किया गया है. आपको बतादें कि ये पहली लड़की नहीं है जिसने ऐसा ड्रामा किया हो चंडीगढ़ में पहले भी इस तरह के कई मामले को देखा जा चुका है. ज्ञात रहे कि, अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं जब यहां एक लड़की ने ऑटो वाले के पैसे मांगने पर बीच सड़क पर अपना टॉप फाड़ लिया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Next Story