Top
Home > राज्य > पंजाब > चंडीगढ़ > Loksabha Elections 2019: नवजोत सिद्धू ने राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

Loksabha Elections 2019: नवजोत सिद्धू ने राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

यही वजह रही कि केंद्र में 10 सालों तक (2004 से 2014 तक) कांग्रेस रह पाई।

 Special Coverage News |  29 April 2019 8:47 AM GMT

Loksabha Elections 2019: नवजोत सिद्धू ने राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है, अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से आम चुनाव हार गए, तब मैं राजनीति छोड़ दूंगा। रविवार (28 अप्रैल, 2019) को उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी से राष्ट्रवाद सीखना चाहिए, जो कि यूपी के रायबरेली से मौजूदा सांसद हैं।

बता दें कि सिद्धू पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में थे, पर अब पंजाब की कांग्रेस सरकार में कबीना मंत्री है। उन्होंने इसके अलावा बीजेपी के बार-बार लगाए जाने वाले आरोप को भी सिरे से खारिज किया, जिसमें कहा जाता रहा है कि कांग्रेस के कार्यकाल में पिछले 70 सालों में कोई आर्थिक विकास नहीं हुआ।

सिद्धू ने इस पर दावा किया कि देश में जो चीजें भी उस समयकाल में बनती थीं, फिर चाहे वे सुई से लेकर एयरक्राफ्ट क्यों न हो, वे चीजें देश में ही बनाई गईं। कांग्रेस का नेतृत्व करने को लेकर सिद्धू ने आगे सोनिया की तारीफ भी की। कहा कि पति राजीव गांधी की हत्या के बाद सोनिया ने कांग्रेस का सही से नेतृत्व किया। यही वजह रही कि केंद्र में 10 सालों तक (2004 से 2014 तक) कांग्रेस रह पाई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it