चंडीगढ़

नवजोत सिंह सिद्धू ने किया वीडियो शेयर, देखकर मचेगा हडकंप

Special Coverage News
16 Feb 2019 12:54 PM GMT
नवजोत सिंह सिद्धू ने किया वीडियो शेयर, देखकर मचेगा हडकंप
x

पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान को लेकर फिर वही अपनी बात दोहराई है. जिसमें उन्होंने फिर से कहा है कि कुछ गिने चुने लोंगों को लेकर पुरे मुल्क को बदनाम नहीं किया जा सकता.

सिद्धू ने कहा कि चार आतंकवादियों की वजह से देश का विकास नहीं रुकना चाहिए. जो हुआ बेहद दुखद हुआ है. इनको सजा देना बहुत जरूरी है क्योंकि आतंकवाद का कोई मजहब नहीं है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दबाव बनाकर आतंकी हमले को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई करनी चाहिए.

लुधियाना में सिद्धू ने कहा कि मैं अपने दिए गए बयानों पर पूरी तरह से कायम हूं. आतंकवादियों ने पीठ के पीछे वार किया है और इसका जवाब उनको मिलना ही चाहिए. साथ ही सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब वो 56 इंच का सीना कहां गया. सिद्धू ने कहा, 'मेरी हर बात की हर लाइन को पूरा नहीं दिखाया जाता. मैं आतंकवाद के खिलाफ डट कर खड़ा हूं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने एबीपी न्यूज के कार्यक्रम में फिर कहा कि कुछ लोगों की वजह से किसी देश और किसी कौम को बदनाम करना सही नहीं है. उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों की वजह से आप डायलॉग बंद नहीं कर सकते. अगर आप वार्तालाप बंद कर दोगे तो सॉल्यूशन नहीं निकलेगा. उनके इस बयान का देश में बड़ा विरोध शुरू हो गया है. उनके इस बयान के चलते कपिल शर्मा के शो से भी हटाया गया है.




Next Story