चंडीगढ़

तो क्या पंजाब की कांग्रेस सरकार को नवजोत सिद्धू गिरा देंगे!

Special Coverage News
30 Nov 2019 3:11 PM GMT
तो क्या पंजाब की कांग्रेस सरकार को नवजोत सिद्धू गिरा देंगे!
x

आज एक बड़ी खबर पंजाब से आ रही है जहाँ सवेरे से सरकार बदलने की बात कही जा रही है. जिसके मुताबिक़ पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार अभी पूर्ण बहुमत की सरकार है. पंजाब विधानसभा में कुल 117 सदस्य है. जिसमें कांग्रेस के 77 विधायक है. जिसमें विपक्षी दल की आम आदमी पार्टी 19 विधायक है जबकि एक विधायक असम्बद्ध थे. बीजेपी के तीन विधायक है जबकि अकाली दल के 15 विधायक है. दो विधायक लोक इन्साफ पार्टी के विधायक है.

अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृहनगर से 4 कांग्रेस विधायकों ने सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है. मैं उन्हें (40 विधायकों), AAP के 19 विधायकों और नवजोत सिंह सिद्धू को नया सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करता हूं. हम इस बारे में कांग्रेस विधायकों के साथ बातचीत कर रहे हैं.


जबकि अभी इस बात पर नहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कुछ कहा है नही कांग्रेस के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ कहा है. नवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब में एक अलग पहचान है और इसी वजह से आम आदमी पार्टी उन्हें अपने विधायकों का समर्थन देकर उनकी सरकार बनाना चाहती है. जिससे प्रदेश के विकास हो हालांकि आप के अलावा अभी इस र कोई भी नहीं बोला है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story