चंडीगढ़

पीजी के बंद कमरे में मिली दो बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

Special Coverage News
16 Aug 2019 5:14 AM GMT
पीजी के बंद कमरे में मिली दो बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप
x
पंजाब के चंडीगढ़ से एक सनसनी फैला देने वाली घटना सामने आई है. गुरुवार को यहां एक पीजी के बंद कमरे में दो बहनों के शव बरामद हुए है

पंजाब के चंडीगढ़ से एक सनसनी फैला देने वाली घटना सामने आई है. गुरुवार को यहां एक पीजी के बंद कमरे में दो बहनों के शव बरामद हुए है. पुलिस के मुताबिक दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों बहनें अबोहर इलाके की रहने वाली थी और कुछ समय से पीजी में रह रही थी. ये घटना सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

पूरा मामला चंडीगढ़ के सेक्टर 22 की है, जहां पिछले कुछ दिन पहले 23 साल की मनप्रीत कौर और 22 साल की राजवंत कौर रहने आई थी. दोनों जिरकपुर इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थी. जब परिजनों ने दोनों को फोन किया लेकिन किसी ने भी उसका जवाव नहीं दिया. इसके बाद परिजनों ने चंडीगढ़ में अपने रिश्तेदार और जान पहचान वालों को लड़कियों के बारें में पता करने को कहा. जिसके बाद पता चला कि दोनों मृतका का कमरा बाहर से बंद है, जिसे तोड़ने पर कमरे में लड़कियों की लाश मिली.

घटना की जानकारी मिलते ही चंडीगढ़ एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार, दोनों बहनों की हत्या की धारदार हथियार से रेतकर की गई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story