पंजाब

बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता का भाई

Special Coverage News
15 Jun 2019 6:06 AM GMT
बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता का भाई
x
सोशल मीड‍िया पर इस घटना का वीड‍ियो वायरल हो गया.

एक मह‍िला को द‍िन-दहाड़े घर से खींचकर बाहर न‍िकाला जाता है और फ‍िर सड़क पर लाकर बेल्ट और लात-घूंसों से प‍िटाई की जाती है. उसे बचाने आई मह‍िला को भी पीटा जाता है. सरेआम सड़क पर पीटने वाला शख्स कांग्रेस का एक नेता था. मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है. यह घटना शुक्रवार को पंजाब के मुक्तसर शहर में घटी. सोशल मीड‍िया पर इस घटना का वीड‍ियो वायरल हो गया.

मुक्तसर शहर में दिनदहाड़े घर से खींच कर दो महिलाओं को सड़क पर लाकर पीटने की वारदात ने शहर को ह‍िलाकर रख द‍िया है. इस घटना का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल होते ही इसका व‍िरोध होने लगा.

मामला कथित पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीड‍ियो पोस्ट होते ही अब बवाल मच गया है. पीटने वाला शख्स मौके से फरार हो गया और उसका कोई अता-पता नजर नहीं आ रहा है.

मह‍िलाओं को पीटने वाला शख्स मुक्तसर के एक वार्ड का कांग्रेस पार्षद का भाई बताया जा रहा है. वह दो महिलाओं को घर से खींच कर सड़क पर लाता है और जमकर लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई करता है.

पीटने वाला शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है और थोड़े से उधार दिए पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों महिलाओं को घर से पकड़ कर खींच सड़क पर लाता देख रहा है अपने साथियों समेत तीन चार लोग बहुत जबरदस्त पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

मह‍िला को गंभीर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उसका इलाज चल रहा है. जो लोग वीडियो में दिखाई दे रहे थे उनके खिलाफ इरादा कत्ल के साथ सख्त धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है पर मुख्य दोषी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस जल्दी ही सभी को गिरफ्तार करके अदालत में चालान पेश कर इनको सख्त सजा के लिए कार्रवाई करने की बात कह रही है. पीड़ित परिवार की सुरक्षा भी बात पुल‍िस कह रही है और उनके साथ लगातार कॉन्टेक्ट में है. शन‍िवार को पुल‍िस ने इस मामले में 6 लोगों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story