Home > राज्य > पंजाब > फिरोजपुर > पंजाब में बठिंडा के कपड़ा व्यापारियों का व्यापार तबाह कर रहे है प्रशासन द्वारा लगाए कूड़े के ढेर

पंजाब में बठिंडा के कपड़ा व्यापारियों का व्यापार तबाह कर रहे है प्रशासन द्वारा लगाए कूड़े के ढेर

 Special Coverage News |  13 Sep 2018 2:07 PM GMT  |  बठिंडा

पंजाब में बठिंडा के कपड़ा व्यापारियों का व्यापार तबाह कर रहे है प्रशासन द्वारा लगाए कूड़े के ढेर

बठिंडा से ब्यूरो चीफ प्रदीप कालिया की रिपोर्ट

पंजाब के बठिंडा के व्यापारियों ने गत दिवस कपड़ा मार्किट में जगह जगह बिखरे कूड़े के ढेरों को लेकर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जम कर नारे बाजी की. स्थानीय लोग व कपड़ा व्यापारी आज कूड़े के ढेरों के इर्द गिर्द एकत्रित हुए कपड़ा व्यापार के जनरल सैक्टरी भारत भूषण ने स्पेशल कवरेज न्यूज को बताया कि प्रशासन के अफसर हमारी मार्किट के आसपास कूड़े के ढेर लगवा कर जहां हमारा धंधा चौपट करने पर तुले है.




वहीं आम लोग इधर फैली खतरनाक बदबू के चलते मार्किट में घुसना पसंद नहीं कर रहे. जिससे रोजाना हमारा लाखों का नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा की महावीर दल अस्पताल के आस पास भी कूड़ा कर्कट फैलाया गया. इससे यहां आ रहे मरीजों को व अस्पताल को भारी दिक्क़ते पेश आ रही हैं. इस संघर्ष में शामिल प्रदीप कालिया ,भूपेंद्र बंसल ,संजीव जिंदल मनोहर सिंह ,सनी, अरुण पवन कुमार ,निरंजन सिंह ,संजीव गोयल ,सुखजीत सिंह,संजीव सिंगला और बठिंडा के आम लोगो ने कहा की अगर प्रशासन ये ढेर फौरन यहां से नहीं हटाता तो हम संघर्ष को और तेज करेंगे.




इधर बठिंडा कॉर्पोरेशन के मुख्य सफाई इंस्पैक्टर सतीश कुमार ने स्पेशल कवरेज न्यूज से बात करते बताया कि कुछ दिनों से कूड़ा उठा रही गाड़ियां खराब हैं. यही कारण है की कूड़े के ढेर लगे है. हम गाड़ियां ठीक करवा रहें है समस्या जल्द ठीक हो जाएगी बठिंडा को साफ़ सुथरा रखने के लिए हम 47 छोटे हाथी जल्दी ही खरीद रहें है कूड़ा शहर के सैकंडरी पॉइंट से हटा ही दिया जायेगा इस काम को 6 हफ्तों में निपटा लिया जायेगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top