Archived

पंजाब बार्डर पर गोली बारी, पाकिस्तानी तस्कर समेत बीएसएफ़ ने पकड़ी 45 करोड़ की हेरोइन

पंजाब बार्डर पर गोली बारी, पाकिस्तानी तस्कर समेत बीएसएफ़ ने पकड़ी 45 करोड़ की हेरोइन
x

ब्यूरो चीफ पंजाब एच एम त्रिखा

अबोहर पंजाब बार्डर

शुक्रवार देर रात पंजाब बार्डर पर सीमा सुरक्षा बल के जवानो व पाकिस्तानी तस्करो के बीच रात के अँधेरे में जम कर फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि ये फायरिंग अबोहर इलाके में पड़ती जग्गा नाथ चौंकी 169 बी एन बीएसएफ के करीब हुई. जिसमे एक पाकिस्तानी तस्कर की टांग में गोली लगी और उसे बीएसऍफ़ के जवानो ने दबोच लिया.

इसी के साथ सुरक्षा बलों ने इलाके की छानबीन की तो 8 पैकेट हेरोइन के भी उन्हें बरामद हुए इनमे 9 किलो 100 ग्राम हेरोइन थी. जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 45 करोड़ से ऊपर कीमत आंकी जा रही है इसी के साथ 1 पिस्तौल ,2 मैगजीन व 7 जिंदा राउंड भी बरामद हुए हैं. ये तस्कर भारत में बैठे तस्करों को हेरोइन की खेप सप्लाई करने सीमा पार कर भारत में घुस आये थे.

तमाम जानकारी बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर के आईजी बीएसएफ ने दी है हमारे ब्यूरो चीफ पंजाब एच एम त्रिखा ने बताया की बार्डर पर गोली बारी की घटना के बाद से पंजाब के बीएस ऍफ़ अधिकारियो के मोबाईल नंबरों व लैंड लाइन नंबरों पर मामले को लेकर बात करनी चाही तो उनके नंबर बंद आने शुरू हो गए. बताते चले की बीएसएफ ने जिस पाकिस्तानी तस्कर को गोली मार कर जख्मी किया है. अभी तक आईजी बीएसएफ ने उस पाकिस्तानी तस्कर का नाम अता पता ठिकाना नहीं बताया. जिसे बीएसएफ की कार्य शैली सवालों के घेरे में है की आखिर वो कौन पाकिस्तानी तस्कर है ? उसके भारत में किन तस्करो के साथ ताल्लुकात है वो किन तस्करो को ये खेप देने आया था ? सावल अभी भी खड़े हैं जवाब आने बाकी हैं ?

Next Story