जालंधर

बेहद शर्मनाक: पंजाब में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

Arun Mishra
3 Jan 2021 4:30 PM GMT
बेहद शर्मनाक: पंजाब में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

पंजाब के जालंधर में एक बहुत ही शर्मनाक वारदात सामने आई है।

जालंधर (पंजाब) : पंजाब के जालंधर में एक बहुत ही शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां छह साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। बच्ची शनिवार की शाम से लापता थी, जिसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। शुरुआती जांच के अनुसार, बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया, 'एक छह साल की बच्ची एक दिन पहले (शनिवार) की शाम से गायब थी। उसका शव पंजाब के जालंधर जिले के एक गन्ने के खेत में मिला है। शुरुआती जांच बताती है कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया है।' फिलहाल, पुलिस इसी एंगल से आगे की जांच कर रही है। यह मामला जालंधर के होशियारपुर इलाके के एक गांव का है।

बच्ची के एक 25 वर्षीय पड़ोसी संतोष पर रेप का आरोप है। मृतक बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ था। बच्ची के परिवार का आरोप है कि संतोष उनकी 6 साल की बच्ची को चीज दिलाने के बहाने लेकर गया था, जिसके बाद उसने रेप किया और गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी।

DSP हरेंद्र सिंह मान भी बच्ची के शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे। उनका कहना है कि बच्ची गन्ने के खेत से मृत मिली। पड़ोस के संतोष नाम के युवक पर रेप और हत्या का आरोप है। बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें रेड कर रही हैं।

Next Story