Home > राज्य > पंजाब > जालंधर > आईपीएस अफसर की माँ की गला घोंटकर हत्या, मचा हडकम्प

आईपीएस अफसर की माँ की गला घोंटकर हत्या, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  17 Sep 2018 11:11 AM GMT  |  जालंधर

आईपीएस अफसर की माँ की गला घोंटकर हत्या, मचा हडकम्प

जालंधर में आईपीएस अफसर एआईजी (पीएपी) सरीन कुमार प्रभाकर की बुजुर्ग मां शीला रानी प्रभाकर की हत्या हो गई है। हत्या गला घोंट कर की गई है। हत्यारों ने उनके कान और गले में पहने गए सोने की ज्वैलरी भी लूट ली है। हत्या रविवार-सोमावार की रात में की गई है। इसका पता आज दोपहर करीब एक बजे लगा।

मृतक शीला रानी की बेटी दीपिका कालिया के मुताबिक वे आज दोपहर दकोहा में रह रहीं मां के घर आई। तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। लेकिन कई बार आवाज देने और वेल करने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसी के घर के रास्ते से वे अपने घर में गईं तो उनकी बुजुर्ग मां बेसुध पड़ी थीं। उन्हें जब उठाने की कोशिश की गई पता चला कि उनका निधन हो गया।


मृतक शीला रानी का बड़ा बेटा सरीन कुमार प्रभाकर पीएपी में एआईजी के पद पर तैनात हैं। एआईजी सरीन कुमार प्रभाकर इससे पहले पंजाब के AIG क्राइम थे। अभी उनकी ड्यूटी फिलहाल पीएपी में AIG के पद पर है। जबकि छोटा बेटे होशियारपुर थाने में बतौर एसएचओ तैनात है। सूचना पाकर मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम और पुलिस जांच में जुट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top