Home > Archived > प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहे पिता की बेटी ने सुपारी देकर करा दी हत्या, खुलासे ने उड़ाए पुलिस के होश!

प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहे पिता की बेटी ने सुपारी देकर करा दी हत्या, खुलासे ने उड़ाए पुलिस के होश!

उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि बेटी ने अपने इस अपराध में मां को भी शामिल कर लिया.

 Arun Mishra |  22 July 2018 7:34 AM GMT  |  दिल्ली

प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहे पिता की बेटी ने सुपारी देकर करा दी हत्या, खुलासे ने उड़ाए पुलिस के होश!

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना से एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे. एक पिता को जरा भी ये आभास नैन होगा कि अपनी बेटी को प्रेम प्रसंग के लिए डांटने की कीमत उन्हें जान देकर चुकानी होगी. जी हाँ ये बिलकुल सत्य है. प्रेम-संबंध में रोड़ा बन रहे पिता कि बेटी ने सुपारी देकर हत्या करा दी.

उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि बेटी ने अपने इस अपराध में मां को भी शामिल कर लिया. उसने अपनी मां से झूठी कहानी गढ़ी कि पिता उसके साथ छेड़छाड़ और उसका यौन शोषण करते हैं.

जानकारी के मुताबिक, घटना लुधियाना के हैबोवाल क्षेत्र के अजीत नगर की है. बीते शुक्रवार को रेलवे हेल्पर टेक्नीशियन कुलदीप सिंह की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला लूट में हत्या का लग रहा था.

लेकिन पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी, परिवार वाले ही शक के घेरे में आ गए. पुलिस ने मृतक कुलदीप की हत्यारिन बेटी सुगंधा, मृतक की पत्नी गीता और सुगंधा के प्रेमी तरुण कुमार को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की पूरी कहानी सामने आ गई.

पुलिस पूछताछ में हत्यारिन बेटी सुगंधा ने कुबूल कर लिया कि उसने ही अपने प्रेमी की मदद से सुपारी देकर पिता की हत्या करवाई. उसने बताया कि करीब 3 महीने पहले पिता ने उसे तरुण के साथ फोन पर बातचीत करते हुए पकड़ लिया था.

पिता को लगा कि बेटी गलत राह पर जा रही है तो उन्होंने उसे तरुण से न मिलने की हिदायत दी. पिता ने गुस्से में सुगंधा का फोन भी तोड़ दिया था. बस इतनी सी बात पर सुगंधा के मन में पिता के प्रति नफरत भर गई.

प्रेम प्रसंग में पिता को बाधा देख उसने उन्हें रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया. पिता पर यौन शोषण का झूठा आरोप लगाकर उसने मां को भी अपराध में शामिल कर लिया. फिर उसने अपने प्रेमी तरुण को अपने पिता की हत्या करवाने को कहा.

सुगंधा के प्रेमी तरुण की दोस्ती मोहाली के रहने वाले सागर नाम के एक पेशेवर मुजरिम से थी. बस उसने सागर को सुगंधा के पिता की हत्या की सुपारी दे दी. सागर ने सुगंधा के पिता की हत्या के लिए 2.5 लाख रुपये की सुपारी ली.

सागर गुरुवार को कुलदीप सिंह की हत्या के मकसद से अपने तीन साथियों के साथ लुधियाना पहुंचा. अगले दिन यानी शुक्रवार की सुबह सागर अपने साथी बदमाशों के साथ कुलदीप के घर में घुसा और दरांती से वार कर कुलदीप की हत्या कर दी.

पुलिस को चकमा देने के लिए बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को लूट में हत्या की शक्ल देने की कोशिश भी की. हत्या करने के बाद सागर और उसके दोस्त कुलदीप की मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन भी साथ लेते गए.

लेकिन पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया. पिता की हत्या की सुपारी देने वाली बेटी सुगंधा, उसका प्रेमी तरुण और मृतक की पत्नी अब पुलिस की हिरासत में हैं. हालांकि हत्या को अंजाम देने वाला सागर अपने तीनों साथियों के साथ फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top