Home > Archived > पंजाब पुलिस का थाने में बैठकर शराब पीते हुए वीडियो वायरल

पंजाब पुलिस का थाने में बैठकर शराब पीते हुए वीडियो वायरल

 शिव कुमार मिश्र |  31 Oct 2017 9:49 AM GMT  |  दिल्ली

पंजाब पुलिस का थाने में बैठकर शराब पीते हुए वीडियो वायरल

पंजाब की पवित्र नगरी आनंदपुर साहिब के पुलिस थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में वर्दी पहने पुलिस वाले थाना में बैठकर शराब पीते दिख रहे हैं और साथ में गाना भी गा रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद आला अध‍िकारियों ने तेज तेवर दिखाते हुए जांच करने के आदेश दे दिए हैं और साथ ही कहा है कि जांच में सच्चाई सामने आने के बाद दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.
यह मामला पंजाब की पवित्र नगरी आनंदपुर का है, जहां शराब और मांस परोसने और बेचने पर पाबंदी है
.
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 7 पुलिस कर्मचारी थाना के अंदर ही बैठकर शराब पी रहे हैं और मांस का सेवन कर रहे हैं. ऐसा करने वाले पुलिस कर्मी यहीं नहीं रुके, उन्होंने इस गतिविध‍ि को सही बताने के लिए एक गाना भी बनाया- 'किसी को खाने पीने वालों से जलन नहीं होनी चाहिए'.वीडियों में मौजूद 7 पुलिस कर्मचारियों में जहां 5 सिख हैं, वहीं 2 पुलिस वाले गैर सिख हैं और 8वां पुलिसकर्मी वीडियो बना रहा है.
वीडियो में दो पुलिसकर्मी बकायदा शराब की चुस्की लेते और एक जर्दा मसलते भी नजर आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो आनंदपुर साहिब सिटी पुलिस चौकी का है, जो गुरुद्वारा केशगढ़ साहिब से मात्र 500 मीटर की दूरी पर है.
उधर पुलिस विभाग इस वीडियो क्लिप के सामने आने के बाद लीपा पोती में जुट गया है. रूपनगर के एसएसपी राजबचन सिंह संधू ने कहा है कि इस मामले की जांच डीएसपी रमिंदर सिंह को सौंपी गई है. रिपोर्ट आने के बाद दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top