Breaking News
Home > Archived > तीन दिन तक माँ की लाश के साथ रहा ये मासूम, लाश के हालात देख लोग हैरान रह गये, देखें तस्वीर

तीन दिन तक माँ की लाश के साथ रहा ये मासूम, लाश के हालात देख लोग हैरान रह गये, देखें तस्वीर

महिला का बेटा तीन दिन तक अपनी माँ की लाश के साथ सोता रहा. लेकिन घर के पास मौजूद पास पड़ोसियों तक को नहीं बताई कोई बात.

 शिव कुमार मिश्र |  24 April 2018 3:00 AM GMT  |  दिल्ली

तीन दिन तक माँ की लाश के साथ रहा ये मासूम, लाश के हालात देख लोग हैरान रह गये, देखें तस्वीर

पंजाब के मोहाली जिले से एक बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आई देखने वाला भी रो पड़ा. मोहाली के फेज-7 के मकान नंबर 537 में 35 वर्षीय महिला ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. महिला का 6 वर्षीय मासूम बेटा उनकी लटकती लाश के साथ 3 दिन तक रहा. उसने इस बारे में बाहर किसी को भी कुछ नहीं बताया. शुक्रवार को जब लाश गलने के बाद आस-पास बदबू फैलने लगी, तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस और मकान मालिक को दी। जब मौके पर पुलिस पहुंची, तो देखा कि महिला फंदे से लटकी हुई थी.




महिला की लाश के पास ही उसका छह वर्षीय बेटा अरमान बैठा हुआ था. पुलिस अधिकारी भी इस तरह उस मासूम को लाश के पास बैठा देखकर दंग रह गये. आनन् फानन में पुलिस वाले उस मासूम को लेकर बाहर निकले और शव को पंखे से नीचे उतारने की कार्यवाही की. लाश बुरी तरह सड चुकी थी. फांसी लगने के बाद खून भी टपकता रहा.




पुलिस अधिकारी ने जब बच्चे से घटना के बारे में जानकारी ली तो बच्चे ने धीमी आवाज में बताया कि मम्मी ने कहा था कि मैं फांसी लगा रही हूँ किसी को कुछ मत बताना. और मम्मी ने फांसी लगा ली.




घटना स्थल को देखकर और बच्चे की हिम्मत को देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान थे. बच्चे ने आगे बताया मम्मी ने दुसरे पापा को फोनकर बताया और फांसी लगा ली. मृतका की पहचान जसपिंदर कौर के रुप में हुई है, उनके पति रणजीत सिंह आर्मी में हैं, फिलहाल उनकी पोस्टिंग फरीदकोट में है. 6 साल के अरमान ने पुलिस को बताया कि मम्मी ने 3 दिन पहले फांसी लगा ली थी, जब पुलिस वालों ने उनसे पूछा कि उन्होने इस बारे में किसी को बताया था या नहीं. तो बच्चे ने बताया कि उसने दूसरे पापा को बताया था कि मम्मी ने फांसी लगा ली है. इसके बाद मैंने दूसरे दिन पापा को फोन करके बताया तो उन्होने कहा कि मैं कुछ करता हूं. जब तीसरे दिन मैंने फोन किया, तो उन्होने कहा कि मैं आ रहा हूं, लेकिन वो अभी तक नहीं आये, पुलिस इस मामले में अवैध संबंध के एंगल से भी जांच कर रही है.




मासूम अरमान ने बताया कि जब पहले दिन मम्मी ने फांसी लगाई तो उस दिन वो कुछ भी नहीं खाया, जब रात को भूख लगी, तको घर में उसे एक बिस्कुट का पैकेट मिला. उस रात वो बिस्कुट खाकर सो गया. अगले दिन भी बिस्कुट ही खाये. ना तो बाहर किसी से कुछ मांगा और ना ही कुछ खरीदकर लाया.



पड़ोसियों ने बताया कि पिछले दो-तीन दिन से अरमान शाम के समय घर से खेलने के लिये बाहर निकलता था, कुछ देर शाम में पार्क में बच्चों के साथ खेलने के बाद अंधेरा होने के समय वो अपने घर चला जाता था. इस दौरान अवैध संबंध के एंगिल को लेकर भी जांच पुलिस कर रही.अरमान ने पंजाब पुलिस को बताया कि पहले दिन मैंने पापा से कहा था तो उन्होने कहा कि पुलिस को बता दो. ना तो उसने अपने किसी दोस्त को और ना ही किसी पड़ोसी को कुछ भी बताया. वो चुपचाप अपनी मां के लाश के पास ही सोफे पर सो जाता था.

तीन दिन से पंखे से लटक रही जसपिंदर की लाश की हालत इतनी ज्यादा बुरी हो चुकी है कि उसे देख दिल दहल जाता है, उनकी लाश पीछे से बुरी तरह से गल चुकी है. डेड बॉडी साथ ही लाश का चेहरा और हाथ पैर भी फट चुके थे.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top