Home > Archived > पत्नी के थे कई मर्दाे से नाजायज रिश्ते, फिर पति ने किया ऐसा काम जानकर उड़ जाएंगे होश!

पत्नी के थे कई मर्दाे से नाजायज रिश्ते, फिर पति ने किया ऐसा काम जानकर उड़ जाएंगे होश!

पति ने पत्नी की जान लेने के बाद उसके हाथ बांध दिए और फिर 4 घंटे तक सामने बैठकर बीयर पीता रहा।

 Arun Mishra |  21 May 2018 5:55 AM GMT  |  दिल्ली

पत्नी के थे कई मर्दाे से नाजायज रिश्ते, फिर पति ने किया ऐसा काम जानकर उड़ जाएंगे होश!

चंडीगढ़ : मोहाली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, 5 मई को मटौर गांव में मिली महिला रूपा की लाश के मामले में पुलिस उसके पति रमेश यादव को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि मर्डर करने के बाद वह शव के पास 4 घंटे तक बैठा रहा। उसकी पत्नी सेहत में हेल्दी थी, इसलिए उसे डर था कि वह मरी नहीं है और कभी भी उठ सकती है। इसलिए उसने मरी हुई पत्नी के हाथ बांध दिए और फिर चार घंटे तक सामने बैठकर बीयर पीता रहा। मरी पत्नी का दोबारा से गला दुपट्टे से अच्छी तरह से घोटा। जब पूरी तसल्ली हो गई तो मकान को ताला लगाकर फरार हो गया।


बता दें कि 5 मई को मटौर गांव के एक बंद मकान से सड़ी हालत में लाश मिलने के बाद सनसनी मच गई। दरअसल मकान से काफी बदबू आ रही थी। लोगों ने यह बात पुलिस को बताई। पुलिस ने आकर ताला तोड़ा तो अंदर बेड पर महिला की लाश पड़ी मिली। लाश बिल्कुल सड़ चुकी थी। गला चुन्नी से दबाया गया था और हाथ अलग दुपट्टे से बांधे हुए थे।
मोहाली पुलिस ने मर्डर के 5 दिन बाद बिहार के माधोपुर जिले के पोस्ट आॅफिस कुमारखंड के रहने वाले 37 साल के रमेश यादव को पकड़ लाई।
आरोपी रमेश ने बताया कि पत्नी को मारने के बाद 2 मई की रात को ही कमरे को बाहर से ताला लगाकर अंबाला पहुंच ट्रेन से बिहार गया। साइकिल पर आधी रात को अपने भाई के पास बुड़ैल पहुंचा और झूठ बताया कि वह बिहार से आया है। आरोपी ने अपने भाई को नहीं बताया कि उसने रूपा का मर्डर कर दिया है।
- 6 मई को जब उसने रूपा के मर्डर की खबर पढ़ी तो वह बिहार भाग गया। अपना और पत्नी का मोबाइल श्रीगंगा जी में चलती ट्रेन से फेंक दिया। वहीं, उससे पहले ही इन्वेस्टिगेशन आॅफिसर अश्वनी कुमार और टीम बिहार में रमेश के घर पहुंच चुकी थी। पिता ने रमेश को बहाने से बुलाकर मटौर पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
अवैध संबंधों के चलते 32 साल की पत्नी का किया था मर्डर
- रमेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं था। उसके तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा 10 साल, दूसरा 8 व तीसरा 6 साल का है। करीब डेढ़ साल पहले उसकी पत्नी रूपा बच्चों और उसे छोड़कर माधोपुर गांव से भाग गई थी। उसने और परिवार ने हर जगह उसकी तलाश की। करीब सवा महीने पहले वह किसी काम से आईएसबीटी-43 गया तो वहां रूपा दिखी। वह उसे मना कर घर ले आया।
- आरोपी ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ साल पहले रूपा घर से किसके साथ भागी थी यह साफ नहीं हो पाया, लेकिन वह अवैध संबंधों में पड़ गई थी। आईएसबीटी 43 पर भी वह किसी के बुलाने पर आई थी और गलत रास्ते पर चल पड़ी थी।
तीनों बेटे बिहार ही में थे और उनको हॉस्टल में डालना पड़ा था। वह पत्नी के साथ यहां एक महीने तक जगतपुरा में किराए के मकान में रहा। वह नयागांव में मिस्त्री का काम करता था।
जगतपुरा किराए के मकान में महीना रहा तो पता चला कि कोई लोग उसके पीछे से घर में आते थे। यहां तक कि उसको कई लोगों के फोन भी आए। वह जगतपुरा से मटौर में 30 अप्रैल को आ गया। फिर 2 मई को उसके मोबाइल पर किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर कहा कि वह रूपा की जिंदगी से चला जाए, जिस पर वह तैश में आ गया और उसने गुस्से में रूपा का ही मर्डर कर दिया। पुलिस रूपा के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top