Top
Home > राज्य > पंजाब > मोहाली > पंजाब के मोहाली में बड़ा हादसा, गिरी तीन मंजिला इमारत, एनडीआरएफ का रेस्कयू शुरु

पंजाब के मोहाली में बड़ा हादसा, गिरी तीन मंजिला इमारत, एनडीआरएफ का रेस्कयू शुरु

 Sujeet Kumar Gupta |  8 Feb 2020 10:39 AM GMT  |  नई दिल्ली

पंजाब के मोहाली में बड़ा हादसा, गिरी तीन मंजिला इमारत, एनडीआरएफ का रेस्कयू शुरु
x

पंजाब के मोहाली में खरड़-लांडरां रोड पर शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बेसमेंट की खुदाई के दौरान एक निजी बिल्डर का तीन मंजिला इमारत गिर गया। जिसमें लगभग आधा लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसे के बाद चारों तरफ कोहराम मच गया। हादसे वाली साइट पर लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है।

पुलिस और आम लोग राहत एवं बचाव कार्य में जुटे हैं। शनिवार को सरकारी छुट्टी होने की वजह से स्टाफ की कमी है। जिस वजह से राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है। घटनास्थल पर 10 से 12 जेसीबी एक साइड से मलबा हटा रही हैं।

एसडीएम हिमांशु जैन ने बताया कि रेस्कयू के दौरान 2 लोगों को बचाया गया है. मलबे के नीचे करीब 7 लोगों के अभी भी फंसे होने की आशंका है. एनडीआरएफ की टीम और अन्य सहायक कर्मचारी राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. पूरे घटनाक्रम में आला अधिकारी नजर रखे हुए हैं। वहीं घटनास्थल पर 12 एंबुलेंस तैनात हैं। अधिकारियों का कहना है कि हमारा पहला लक्ष्य दबे हुए लोगों को बाहर निकालना है। इस मामले में जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it