Home > राज्य > पंजाब > पंचकूला > मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेप की घटनाओं पर दिया अजीबोगरीब बयान, अब हो रही है आलोचना

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेप की घटनाओं पर दिया अजीबोगरीब बयान, अब हो रही है आलोचना

'पहले साथ घूमते है... एक दिन अनबन होती और उठा के रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है।?'

 Special Coverage News |  18 Nov 2018 6:11 AM GMT  |  दिल्ली

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेप की घटनाओं पर दिया अजीबोगरीब बयान, अब हो रही है आलोचनाHaryana CM ML Khattar (File Photo)

पंचकूला : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेप पर विवादास्पद बयान दिया है। खट्टर ने कहा कि रेप के 80 से 90 फीसदी मुकदमे जानकारों के बीच होते हैं। पहले साथ घूमते है... एक दिन अनबन होती और उठा के रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है।

पंचकूला के कालका में एक समारोह में खट्टर ने कहा, 'रेप की घटनाएं बढ़ नहीं रही हैं। रेप पहले भी होते थे औज भी हो रहे हैं। केवल इन घटनाओं को लेकर चिंताएं बढ़ रही हैं। सबसे बड़ी चिंता की बता है कि रेप और छेड़छाड़ की 80 से 90 फीसदी घटनाओं में आरोपी और पीड़ित दोनों एक दूसरे की पहचान वाले लोग होते हैं। कुछ मामलों में ये लोग लंबे अर्से से एक-दूसरे को जान रहे होते हैं। किसी बात पर वाद-विवाद होने के बाद महिला पुरुष पर रेप का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करा देती है।'



वहीं सीएम खट्टर के इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने कहा- खट्टर सरकार की महिला विरोधी मानसिकता खुलकर सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर का यह बयान बेहद निंदनीय है और अफसोसनाक है।

Tags:    
Share it
Top