पंजाब

पंजाब में बड़ा हादसा : मुक्तसर में प्राइवेट बस नहर में गिरी: 8 लोगों की मौत, 11 घायल बाहर निकाले

Shiv Kumar Mishra
19 Sep 2023 3:20 PM GMT
पंजाब में बड़ा हादसा : मुक्तसर में प्राइवेट बस नहर में गिरी: 8 लोगों की मौत, 11 घायल बाहर निकाले
x
इस घटना को लेकर जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम स्थापित कर 01633-262175 नंबर जारी किया है।

पंजाब में बड़ा हादसा हुआ है. पंजाब में सवारियों से भरी बस नहर में गिर गई। यह बस मुक्तसर से कोटकपूरा जा रही थी। बस के नहर के पुल पर लगे लोहे के एंगल से टकराने के बाद यह हादसा हुआ है। प्रशासन के मुताबिक बस में करीब 35 लोग थे।

मुक्तसर में हुए इस दर्दनाक हादसे पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा, 'मुक्तसर-कोटकपूरा रोड पर नहर में एक प्राइवेट बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर मिली। प्रशासन की टीमें मौके पर मौजूद हैं। मैं बचाव अभियान की पल-पल की जानकारी ले रहा हूं। भगवान सभी की रक्षा करे।'

वहीं, इस घटना को लेकर जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम स्थापित कर 01633-262175 नंबर जारी किया है। जानकारी के मुताबिक न्यू दीप कंपनी की यह बस दोपहर 12.59 बजे श्री मुक्तसर साहिब से रवाना हुई और जैसे ही यात्रियों से भरी यह बस श्री मुक्तसर साहिब-कोटकपुरा रोड मुख्य मार्ग पर स्थित गांव वड़िंग के नजदीक नहरों के पास पहुंची तो अचानक बेकाबू होकर नहर में गिर गया। जिससे चीख पुकार मच गई।

दीप बस सर्विस के मालिक हरदीप सिंह डिंपी के अनुसार, बस हादसे में बस चालक और परिचालक बच गए हैं। उन्होंने बताया कि आगे जा रही कार से टकराने से बचने के लिए बस चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो बस बेकाबू हो गई और नहर में जा गिरी।

Next Story