पंजाब

6 दिन में ही BJP से MLA बलविंदर सिंह लड्डी का मोहभंग, कांग्रेस में हुई 'घर वापसी'

Arun Mishra
3 Jan 2022 8:55 AM GMT
6 दिन में ही BJP से MLA बलविंदर सिंह लड्डी का मोहभंग, कांग्रेस में हुई घर वापसी
x

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) से पहले नेताओं को दल-बदल जारी है. हाल में कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में गए विधायक बलविंदर सिंह लड्डी (Balwinder Laddi) का मोहभंग हो गया है और वह कांग्रेस में वापस आ गए हैं. बीजेपी ज्वाइन करने के 6 दिन बाद ही उन्होंने फिर से पाला बदलकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया.

हरगोबिंदपुर से कांग्रेस के विधायक बलविंदर सिंह लड्डी ने 6 दिन पहले बीजेपी ज्वाइन की थी. रविवार रात को कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी और उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में वह कांग्रेस में वापस शामिल हो गए.

जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहा है पंजाब में दल-बदल समेत काफी घटनाक्रम चल रहे हैं. लड्डी के अलावा कादियान से कांग्रेस के विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा भी भाजपा में शामिल हुए थे. वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रताप बाजवा के भाई हैं.

बता दें कि दोनों विधायकों ने भाजपा के पंजाब मामलों के प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की थी.

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कभी कांग्रेस के भरोसेमंद रहे अमरिंदर सिंह के साथ गठजोड़ किया है. कांग्रेस से रिश्ते खराब होने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी का ऐलान किया था.

Next Story