लाइफ स्टाइल

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर फायरिंग, अस्पताल में भर्ती

Arun Mishra
14 April 2018 5:58 AM GMT
पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर फायरिंग, अस्पताल में भर्ती
x
पुलिस ने बताया कि उन्हें मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और अभी वह आईसीयू में हैं?
नई दिल्ली : पंजाब के नामी सिंगर और फिल्म एक्टर डायरेक्टर परमिश वर्मा पर मोहाली के सेक्टर 91 में देर रात i20 कार में सवार तीन से चार बदमाशों ने अचानक फायरिंग कर दी। गनीमत ये रही कि इस हमले में परमेश वर्मा और उनके साथ कार में सवार उनके दोस्त को गोली के छर्रे लगने से हल्की चोटें आई।
पुलिस ने बताया कि उन्हें मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और अभी वह आईसीयू में हैं। एसएसपी सास नगर कुलदीप चहल ने बताया कि मोहाली सेक्टर-91 में परमीश को गोली मारी गई। बता दें कि परमीश इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं और 'गाल नी कडनी' जैसे गाने से अच्छी-खासी लोकप्रियता भी बटोर चुके हैं।
पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द की हमलावर के बारे में पता चला जाएगा। सूत्रों के मुताबिक परमीश के घुटने पर गोली लगी है। फिलहाल परमीश खतरे से बाहर हैं। परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ''रॉकी मेंटल' फिल्म में अभिनय भी किया है और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है।
फिलहाल पंजाब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। परमेश वर्मा पंजाब के नामी सिंगर, पंजाबी वीडियो डायरेक्टर और पंजाबी फिल्मों के एक्टर हैं।
Next Story