पंजाब

फूफा के बाद सुरेश रैना के कजिन की हुई मौत, ट्वीट कर क्रिकेटर ने पंजाब के CM से की ये अपील

Arun Mishra
1 Sep 2020 10:43 AM GMT
फूफा के बाद सुरेश रैना के कजिन की हुई मौत, ट्वीट कर क्रिकेटर ने पंजाब के CM से की ये अपील
x
क्रिकेटर सुरेश रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले में जानलेवा हमला हुआ था.

नई दिल्ली : क्रिकेटर सुरेश रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले में जानलेवा हमला हुआ था. इस हमले में शनिवार को उनके 58 वर्षीय फूफा की मौत हो गई. जबकि बुआ और दो कजिन गंभीर रूप से घायल हुए. अब सुरेश रैना ने अपने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि सोमवार रात उनके कजिन की मौत हो गई है.

सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस और राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. रैना का कहना है कि अपराधियों को बक्शा नहीं जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें यह जानने का हक है कि आखिर उस रात क्या हुआ था.

फूफा को उतारा मौत के घाट, कजिन ने भी तोड़ा दम

सुरेश रैना ने लिखा- "मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ, वह भयानक से भी परे था. मेरे फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया, मेरी बुआ और मेरे दोनों भाइयों को गंभीर चोटें आईं. दुर्भाग्य से मेरे कजिन ने भी बीती रात जिंदगी के लिए जूझते हुए दम तोड़ दिया. मेरी बुआ अभी भी बहुत क्रिटिकल हैं और लाइफ सपोर्ट पर हैं."

इसके आगे रैना ने लिखा, "अभी तक हम यह भी नहीं जानते कि उस रात आखिर क्या हुआ था. मैं पंजाब पुलिस से अनुरोध करता हूं कि इस मामले पर संज्ञान लें. कम से कम हमें यह जानने का हक है कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया. उन अपराधियों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए, ताकि वो आगे ऐसी वारदात को अंजाम न दे सकें."



पुलिस ने कहा कि उनका परिवार जब अपने घर की छत पर सो रहा था, तब 'काले कच्छेवाला' गैंग ने हमला कर दिया. यह हादसा 19 अगस्त की रात को पठानकोट में माधोपुर के थारियाल गांव में हुआ था. लुटेरे हथियार से लैस थे. पुलिस ने बताया, "रैना के फूफा की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है, जो एक सरकारी ठेकेदार थे. उन्हें हमले में काफी चोट आई थीं. उनकी 80 साल की मां सत्या देवी, पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल को भी चोटें आईं थीं."

रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केएस विश्वनाथन ने शनिवार सुबह ट्वीट करते हुए बताया था, सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट गए हैं और वह आईपीएल के इस सीजन में उपलब्ध नहीं रहेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देती है.

Next Story