Top
Home > राज्य > राजस्थान > गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप! कई अधिकारी हुए क्वारनटीन

गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप! कई अधिकारी हुए क्वारनटीन

आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

 Arun Mishra |  31 May 2020 3:26 PM GMT  |  दिल्ली

गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप! कई अधिकारी हुए क्वारनटीन

राजस्थान में जोधपुर जिले के बिलाड़ा निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता नारायण सिंह राठौड़ सीरवी उर्फ गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी उमेश सोनी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आरोपी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

पकड़े जाने के बाद इस आरोपी के संपर्क में कई पुलिस अधिकारी रहे. अब इसके कोरोना पॉजिटिव आने से सभी में खलबली मच गई है. गौरतलब है कि गोल्डन मैन की हत्या और सवा किलो से अधिक सोना लूटने की वारदात का सोजत सिटी थाना पुलिस ने शुक्रवार को ही पर्दाफाश किया था.

पुलिस ने इस मामले में बिलाड़ा गांव के ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. सोजत पुलिस उप अधीक्षक हेमंत जाखड़, सोजत थानाधिकारी रामेश्वर लाल भाटी, जैतारण थाना अधिकारी सुरेश चौधरी सहित कई पुलिस कर्मियों को होम क्वारनटीन करने का काम शुरू कर दिया गया है. सभी की जांच अभी होनी मुश्किल है.

वर्तमान में जेल का नया नियम है कि आरोपी को जेल में प्रवेश से पहले कोरोना जांच की रिपोर्ट आनी जरूरी है. ऐसे में पाली में इस तरह का पहला मामला आया है कि आरोपी के कोरोना पॉजिटिव आने से मामले की जांच में जुटे 12 अधिकारी भी होम क्वारनटीन हो गए.

गौरतलब है कि कोरोना के मरीजों के इलाज को लेकर राजस्थान सरकार ने एक अहम फैसला लिया है. राजस्थान सरकार से रियायत लेने वाले सभी निजी अस्पतालों को अब कोरोना मरीजों का फ्री में इलाज करना होगा. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने यह सख्त कदम उठाया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it