राजस्थान

राजस्थान के जोबनेर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई मौत

Special Coverage News
26 Sep 2019 10:38 AM GMT
राजस्थान के जोबनेर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई मौत
x
शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा. वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद पुलिस पर ही भड़क गए और प्रदर्शन करने मौके पर पहुंच गए.

राजस्थान (Rajasthan) के जोबनेर (Jobner) इलाके में गुरुवार को ट्राले और जीप की भयानक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी जीप में सवार थे. मृतकों में चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ पहुंचे. जिसके बाद शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा. वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद पुलिस पर ही भड़क गए और प्रदर्शन करने मौके पर पहुंच गए.

जानकारी अनुसार, जीप में सवार परिवार जिले के ही आसलपुर खातलियों की धाणी से काजीपुरा के लिए जा रहा था कि बीच में ही जोबनेर कॉलेज के सामने ही ये हादसा हो गया. करीब पांच किलोमीटर चलते ही कृषि युनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने गलत साइड से आते ट्राले ने उन्हे टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी भीषण थी की जीप का इंजन गाड़ी से अलग हो गया. वहीं ट्रोला जीप को 100 मीटर तक घसीटता लेकर चला गया. जिसके कारण सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.घटना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया.


इस घटना के बाद स्थानीय लोग प्रदर्शन करने घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने शव अपने कब्जे में लेकर मौके पर ही प्रदर्शन करने बैठ गए हैं. उनका कहना है कि आए दिन ट्राले शहर से होकर जाते हैं. कुछ देर पहले उन्होंने इस ट्राले को भी रोका था जो लहराकर चल रहा था. जिसके बाद करीब 1000 मीटर दूर आते ही हादसा हो गया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story