Top
Home > राज्य > राजस्थान > अजमेर > किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, नग्न होकर बीच सड़क पर की मारपीट

किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, नग्न होकर बीच सड़क पर की मारपीट

किन्नरों के दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है.

 Arun Mishra |  26 Sep 2020 6:58 AM GMT

किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, नग्न होकर बीच सड़क पर की मारपीट
x

अजमेर : किन्नरों की मारपीट और हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अजमेर के मार्टिंडल ब्रिज पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने नग्न होकर एक दूसरे साथ मारपीट की. किन्नरों के दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है.

पूरा मामला अजमेर का है. यहां कथित नकली किन्नरों का असली किन्नरों से बधाई को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो-तीन किन्नरों ने अपने कपड़े उतार दिए और बीच सड़क पर हंगामा करने लगे.

किन्नरों के बीच झगड़ा देखते ही देखते धक्का-मुक्की और फिर मारपीट में बदल गया. घटनास्थल पर यातायात पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, जो यातायात को व्यवस्थित करने में लगे हुए थे लेकिन मौके पर किन्नरों को रोकने वाला कोई नहीं था.

किन्नरों के एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह नकली किन्नर है और बधाई मांगने के नाम पर उनके जजमान के साथ बदसलूकी करते हैं. कथित नकली किन्नरों ने उनसे मारपीट करके 31,000 रुपए और सोने की चैन भी तोड़ ली है.

वहीं दूसरे पक्ष ने मामले की शिकायत क्लॉक टावर थाने में दर्ज करवाई है. किन्नरों के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने कहा कि मामले में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it