राजस्थान

सचिन पायलट कर रहे थे BJP के साथ डील, मेरे पास हैं खरीद-फरोख्त के सबूत : अशोक गहलोत

Arun Mishra
15 July 2020 1:48 PM GMT
सचिन पायलट कर रहे थे BJP के साथ डील, मेरे पास हैं खरीद-फरोख्त के सबूत : अशोक गहलोत
x
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सिर्फ अच्छी अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना और हैंडसम दिखना ही सब कुछ नहीं होता है?

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. गहलोत ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर निशाना साधते हुए कहा, "प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष BJP के साथ डील कर रहे थे. मेरे पास खरीद-फरोख्त के सबूत है." वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गहलोत ने कहा कि जयपुर में विधायकों की खरीद-फरोख्त हो रही थी, हमारे पास सबूत हैं. हमने लोगों को 10 दिन एक होटल में रखा अगर हम ऐसा नहीं करते तो वहीं दोहराया जाता जो मानेसर में हुआ था.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सिर्फ अच्छी अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना और हैंडसम दिखना ही सब कुछ नहीं होता है बल्कि यह मायने रखता है कि आपके दिल में आपके देश, आपकी विचारधारा, नीतियों और प्रतिबद्धताओं के लिए क्या है. इन सब पर विचार किया जाता है. उन्होंने कहा, "मैं 40 सालों से राजनीति में हूं. हम नई पीढ़ी से प्यार करते हैं. आने वाला भविष्य उनका है."



वहीं, बागी रूख अपनाए हुए सचिन पायलट ने एक बार फिर कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. पायलट ने एनडीटीवी से कहा कि पार्टी आलाकमान की नज़र में उनकी छवि खराब करने की कोशिश में उन्हें बीजेपी के साथ दिखाया जा रहा है. उनकी बीजेपी में जाने की कोई योजना नहीं है.

बता दें कि सीएम गहलोत ने मंगलवार को बीजेपी पर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. गहलोत ने कहा था कि बीजेपी लंबे समय से साजिश कर रही थी. मैंने आगाह भी किया था. हम सबको जानकारी थी कि बड़ा षड्यंत्र चल रहा है. विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश हो रही थी. हमारे कुछ साथी गुमराह होकर दिल्ली चले गए. बीजेपी के मंसूबे पूरे नहीं हुए. मध्य प्रदेश और कर्नाटक की तरह राजस्थान में भी वहीं करना चाहते थे.

Next Story