Home > Archived > राजस्थान में आंधी तूफ़ान का कहर, 20 की मौत 100 से ज्यादा घायल

राजस्थान में आंधी तूफ़ान का कहर, 20 की मौत 100 से ज्यादा घायल

राजस्थान के भरतपुर, ढोलपुर, अलवर और झुंझुनू जिले में तेज हवाओं और तूफानों के चलते 20 लोग मारे गए और 100 से ज्यादा घायल हो गए।

 शिव कुमार मिश्र |  3 May 2018 2:51 AM GMT  |  जयपुर

राजस्थान में आंधी तूफ़ान का कहर, 20 की मौत 100 से ज्यादा घायल

राजस्थान के भरतपुर, ढोलपुर, अलवर और झुंझुनू जिले में तेज हवाओं और तूफानों के चलते 20 लोग मारे गए और 100 से ज्यादा घायल हो गए। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक भरतपुर में 10 की मौत, धोलपुर में 6 की मौत, 3 अलवर में और 1 झुंझुनू में मृत्यु हो गई।


कल आई भीषण आंधी तूफ़ान ने राजस्थान में तबाही का मंजर मचा दिया। इस तबाही में अब तक 20 लोंगों की जान जा चुकी है, और 100 से ज्यादा घायल होने की सूचना है। जबकि सबसे ज्यादा जनहानि राजस्थान के भरतपुर जिले में हुई है जहाँ अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ 10 लोंगों की मौत हो चुकी है जबकि कई घायल है। सभी घायलों का नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हो रहा है।


यह जनहानि के केंद्र बिंदु भरतपुर , धोलपुर , अलवर और झुझुनू जिले रहे है। इस आंधी तूफ़ान में देश के अन्य हिस्सों में भी जनहानि की खबर आ रही है। यूपी के सहारनपुर जिले में भी एक युवक की मौत हो गई है जबकि एक गम्भीर रूप से घायल है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top