Home > राज्य > राजस्थान > बीकानेर > 10 लोंगों की लाश और 20-25 लोग घायल देखकर लोगों के उड़े होश

10 लोंगों की लाश और 20-25 लोग घायल देखकर लोगों के उड़े होश

 Special Coverage News |  18 Nov 2019 3:43 AM GMT  |  बीकानेर

10 लोंगों की लाश और 20-25 लोग घायल देखकर लोगों के उड़े होश

राजस्थान: बीकानेर जिले के श्री डूंगरगढ़ के पास नैशनल हाइवे 11 पर एक बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और 20-25 लोग घायल हो गए। राजस्थान के बीकानेर जिले के पास श्री डूंगरगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एक ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई है। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि 20-25 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी। टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। घटनास्थल पर मौजूद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे बीकानेर जयपुर राजमार्ग पर जोधासर और सेरूणा गांव के बीच यह हादसा हुआ। यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकरा गई जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी और टक्कर के बाद उसमें आग लग गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा। जहां से घायलों को बीकानेर और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनास्थल पर क्रेन से बस और ट्रक को हटाने का काम चल रहा है।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top