Top
Home > राज्य > राजस्थान > बीकानेर > भाभी जी पापड़ वाले मंत्री जी कोरोना पॉजिटिव

भाभी जी पापड़ वाले मंत्री जी कोरोना पॉजिटिव

 Shiv Kumar Mishra |  9 Aug 2020 6:30 AM GMT  |  बीकानेर

भाभी जी पापड़ वाले मंत्री जी कोरोना पॉजिटिव
x

पंद्रह दिन पहले भाभीजी पापड़ के प्रचार से प्रचारित हुए बीकानेर के सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव हैं। एम्स में एडमिट कराए गए हैं। उनका एक वीडियो चर्चा में था जिसमें वे पापड़ का प्रचार करते हुए कह रहे थे कि पापड़ संक्रमण से बचाव करता है और एंटी बॉडी का काम भी करेगा।

कहने की जरूरत नहीं है कि उनके कोरोना पॉजिटव होने का मतलब यह नहीं लगाया जाना चाहिए कि पापड़ प्रभावी नहीं है। पापड़ के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। संभव है उन्होंने पापड़ का सेवन किया ही नहीं हो। या संक्रमित होने का कोई और कारण हो। इस संबंध में पक्की और पूरी जानकारी मीडिया से ही मिल सकती है। इंतजार कीजिए।

इस खबर का शीर्षक कल अखबारों में वही होना चाहिए जो मैंने लगाया है। क्योंकि कोरोना पॉजटिव तो कोई भी हो सकता है जब अमित शाह जैसे शक्तिशाली और प्रतापी मंत्री पहले से पीड़ित हैं तो मेघवाल साब का होना खबर नहीं है। मेघवाल साब की खासियत यही है कि वे कोरोना रोकने वाले पापड़ का प्रचार करने के लिए चर्चित हुए थे। पर अभी मुझे जो भी खबर दिख रही है सब का शीर्षक यही है, केंद्रीय मंत्री कोरना पॉजिटिव या अर्जुन मेघवाल कोरोना पॉजिटिव। जबकि खबर सुनते ही सवाल उठता है भाभी जी पापड़ वाले? जवाब शीर्षक में क्यों नहीं होना चाहिए?

अर्जुनराम मेघवाल मेरे मित्र के मित्र हैं। भले आदमी हैं। ईश्वर उन्हें शीघ्र स्वस्थ करे पर जो है सो तो हईये है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it