Home > राज्य > राजस्थान > बीकानेर > जैसलमेर में सीमा पर सेना के हाथ लगा संदिग्ध, हवाई सेवा की चालू

जैसलमेर में सीमा पर सेना के हाथ लगा संदिग्ध, हवाई सेवा की चालू

 Special Coverage News |  28 Feb 2019 12:12 PM GMT  |  जैसलमेर

जैसलमेर में सीमा पर सेना के हाथ लगा संदिग्ध, हवाई सेवा की चालू

भारत-पाकिस्तान के मध्य तनाव के बीच जैसलमेर में सीमावर्ती इलाके में एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया है. संदिग्ध को सम इलाके से दबोचा गया है. सुरक्षा एजेंसियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. इस बीच जैसलमेर सिविल एयरपोर्ट पर हवाई सेवाएं बहाल कर दी गई हैं.


जानकारी के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति को बुधवार रात सम इलाके से पकड़ा गया. सम इलाके के दामोदरा गांव से दबोचे गए संदिग्ध का नाम हारुन रशीद पुत्र अब्दुल रशीद बताया जा रहा है. वह रांची का निवासी है. सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध को पकड़ने के बाद सम थाना पुलिस को सौंप दिया है. सम पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. भारत-पाक के बीच चल रहे तनाव के हालात के देखते हुए बॉर्डर इलाके में स्थित जैसलमेर में हाई अलर्ट जारी है और संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है.


बता दें कि कल हुए हमले के बाद से भारत में हाई अलर्ट जारी था. इससे यहाँ की हवाई सेवा भी बाधित कर दी गई थी जो अब सुचारू रूप से चालू कर दी गई है. फिलहाल सीमा पर तनावग्रस्त शांति बनी हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top