बीकानेर

विदाई के समय दुल्हन की मौत से दोनों परिवार में मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
4 Jan 2021 5:31 PM GMT
विदाई के समय दुल्हन की मौत से दोनों परिवार में मचा कोहराम
x

राजस्थान के बीकानेर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बाद शादी के घर की खुशी मातम में बदल गई। बीकानेर के सुभाषपुरा में निकाह के बाद दुल्हन की विदाई हो रही थी, तभी दुल्हन की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद दुल्हन के परिजन सदमे में आ गए, शादी वाले घर पर दुल्हन की मौत की खबर मिलते ही पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के फारसों चौक निवासी महफूज अली की बेटी 20 वर्षीय बेटी फरजाना का निकाह था। निकाह के बाद विदाई कार्यक्रम हो रहा था।

तभी दुल्हन की तबीयत अचानक बिगड़ गई, इसके बाद परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन चिकित्सकों ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने दुल्हन की मौत पर किसी तरह की आशंका नहीं जताई। इस संबंध में मर्ग दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा, परिजनों ने दुल्हन की मौत की खबर काफी देर तक घर पर नहीं दी। हालांकि देर रात दुल्हन की मौत की खबर पहुंचने पर घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि फरजाना अपनी शादी को लेकर बहुत खुश थी। शादी को लेकर उसकी सहेलियों का कहना है कि बहनें उसके साथ हंसी-ठिठोली कर रही थी।

ससुराल पक्ष के लोग विदाई की तैयारी कर रहे थे, इस दौरान किसी ने सोचा तक नहीं था कि फरजाना विदाई के दौरान गश खाकर नीचे गिर जाएगी। और सबको रुलाकर हमेशा के लिए चली जाएगी।

Next Story