Top
Home > राज्य > राजस्थान > TikTok पर फांसी का स्टंट वीडियो शूट कर रहा था नाबालिग, फंदा लगने से गई जान

TikTok पर फांसी का स्टंट वीडियो शूट कर रहा था नाबालिग, फंदा लगने से गई जान

परिवारवालों का कहना है कि विक्रम TikTok पर वीडियो बनाने का शौकीन था और वीडियो बनाते समय ही यह हादसा हुआ.

 Arun Mishra |  31 May 2020 9:22 AM GMT  |  दिलली

TikTok पर फांसी का स्टंट वीडियो शूट कर रहा था नाबालिग, फंदा लगने से गई जान

TikTok पर वीडियो बनाना एक नाबालिग के लिए भारी पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. यह पूरा मामला राजस्थान के दौसा शहर का है. दौसा के दरवाजा पाड़ा मोहल्ले में रहने वाला 15 वर्षीय विक्रम महावर TikTok पर वीडियो बनाने का शौकीन था.

पंखे पर फांसी लगाने का बना रहा था वीडियो

वह तरह-तरह के स्टंट दिखा कर वीडियो बनाता रहता था. बीती रात भी वह अपने कमरे में पंखे पर कपड़ा लगाकर फंदा लगाने का वीडियो बनाने जा रहा था. इसी दौरान उसका पांव फिसल गया और गले में फंदा कसने से उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला अस्पताल के शव घर (Mortuary) में रखवाया, जहां आज उसका पोस्टमार्टम (Postmortem) किया गया.

TikTok वीडियो बनाने का शौकीन था विक्रम महावर

परिवारवालों का कहना है कि विक्रम TikTok पर वीडियो बनाने का शौकीन था और वीडियो बनाते समय ही यह हादसा हुआ. हालांकि दौसा कोतवाली थाना पुलिस अभी पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

मालूम हो कि देश के कई शहरों से इससे पहली इस तरह की खबरें आ चुकी हैं, जहां न सिर्फ बच्चे बल्कि कई बार खुद बड़े भी TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो जाते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it