Home > राज्य > राजस्थान > VIRAL VIDEO : पानी से भरे अंडरपास में डूबी स्कूली बस, छत पर फंसे बच्चों की ऐसी बची जान

VIRAL VIDEO : पानी से भरे अंडरपास में डूबी स्कूली बस, छत पर फंसे बच्चों की ऐसी बची जान

बच्चों को बाहर निकालने के लिए स्थानीय लोगों ने साहस कर बच्चों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया।

 Arun Mishra |  2018-08-23T18:47:41+05:30  |  दिल्ली

VIRAL VIDEO : पानी से भरे अंडरपास में डूबी स्कूली बस, छत पर फंसे बच्चों की ऐसी बची जान

नई दिल्ली : राजस्थान में बारिश ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। राज्य की अलग-अलग जगहों से भारी बारिश के बाद आये सैलाब की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी बीच राजस्थान के दौसा से एक वीडियो सामने आया है। दौसा जिले के लालसोट में जगनेर अंडरपास में एक स्कूली बच्चों से भरी बस पानी में फंस गई। वीडियो में बच्चों को स्कूल बस की छत पर देखा जा सकता है। बच्चों को बाहर निकालने के लिए स्थानीय लोगों ने साहस कर बच्चों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग बच्चों को एक-एक कर पानी से बाहर निकाल रहे है। बस की छत पर फंसे बच्चों को स्थानीय लोग अपने कन्धों पर बैठाकर उन्हें बाहर निकाल रहे है।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने अंडरपास में बच्चों से भरी बस को उतार दिया था। जैसे ही बस कुछ दूर आगे गई तो पानी की गहराई ज़्यादा होने के कारण आधी डूब गई। काफी मशक्कत के बाद स्कूल बस को बाहर निकाला गया।


भारी बारिश के बाद कोटा बैराज के तीन गेट खोलकर पानी को छोड़ा। बैराज से शाम 6 बजे डाउन स्ट्रीम चंबल नदी में 9944 क्यूसेक पानी छोड़ा गया। अभी बैराज का जल स्तर 852.40 फीट है।

सक्रिय मॉनसून की स्थिति दिल्ली, हरियाणा के हिस्सों, पूर्वी राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तर मध्य प्रदेश, बिहार के कुछ हिस्सों, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और असम में देखी जाएगी।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top