राजस्थान

पति ने साथियों के साथ मिलकर किया अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पैर

Arun Mishra
16 Jan 2021 12:18 PM GMT
पति ने साथियों के साथ मिलकर किया अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पैर
x
मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए.

जालौर/राजस्थान : पति-पत्नी के अटूट रिश्ते को शर्मसार करता हुआ मामला राजस्थान के जालौर जिले से सामने आया है, जहां पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का सामूह‍िक बलात्कार किया. जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता का पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है. पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालौर में रह रही थी. 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया.

पीड़िता का आरोप है कि वहां उसके साथ धक्का-मुक्की की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए. वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे. इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी दुष्कर्म किया. दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पीड़िता को जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया, मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए.

जालौर के डिप्‍टी एसपी कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है. डिप्‍टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है. पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Next Story