जयपुर

महिला बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में थाने की ओर चल पड़ी, इलाके में मचा हडकम्प

Special Coverage News
13 May 2019 7:37 AM GMT
महिला बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में थाने की ओर चल पड़ी, इलाके में मचा हडकम्प
x

राजस्थान के चूरू जिले के बीदासर कस्बे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां एक महिला बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में थाने की ओर चल पड़ी. वहीँ हैरत की बात यह है कि महिला (28) तीन किलोमीटर तक निर्वस्त्र होकर सड़क पर चलती रही लेकिन किसी ने उसके तन पर कपड़ा डालने की हिम्मत नहीं की.


जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह किसी बात लेकर सास व जेठानी से कुछ कहासुनी हो गई. इस पर महिला करीब साढ़े आठ बजे निर्वस्त्र होकर घर से निकल गई. रास्ते में कुछ महिलाओं ने कपड़े पहनाने की कोशिश की लेकिन उसने कपड़े नहीं पहने और वह ऐसे ही थाने पहुंच गई. वहीँ यहां मौजूद थानाधिकारी और कांस्टेबल ने महिला को इस हालत में देख उसे थाने से बैडशीट लाकर दी. इसके बाद उसकी शिकायत को सुना गया.

महिला ने पुलिस को बताया कि जेठानी व सास से उसकी नहीं बनती है. वह दोनों की प्रताड़ना से ऐसा कदम उठाने को मजबूर हुई है .महिला का पीहर अकोला (महाराष्ट्र) बताया जा रहा है. पति मनोज कुछ माह पहले से मजदूरी करने बाहर गया हुआ है. वह घर पर जेठ, सास व जेठानी के साथ रहती है. ससुराल में सास, जेठानी, जेठ, देवर उसे परेशान करते हैं. महिला का आरोप है कि पति के भेजे गए पैसे परिवार वाले छीन लेते हैं और मारपीट करते हैं.

पुलिस ने डिलीट करवाए सीसीटीवी फुटेज

पुलिस से पहले लोगों ने आईजी को इसकी सूचना दे दी.आईजी के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हो गई और महिला की सारी सीसीटीवी फुटेज को डीलीट करवाया. जिस रोड से महिला थाने पहुंची थी उस रोड पर स्थित सीसीटीवी के फुटेज डिलीट करवा दिए गए. इसके बाद पुलिस ने कस्बे में चेतावनी दी कि यदि किसी ने महिला का वीडियो वायरल किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सास, जेठ-जेठानी और देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story