Top
Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > जयपुर में स्पा सेंटर की आड में होता था देह व्यापार, पकड़ी गई युवती बोली इस तरह देते थे हम ऑफर प्राइवेट स्पा का

जयपुर में स्पा सेंटर की आड में होता था देह व्यापार, पकड़ी गई युवती बोली इस तरह देते थे हम ऑफर प्राइवेट स्पा का

 Special Coverage News |  13 Oct 2019 10:46 AM GMT  |  जयपुर

जयपुर में स्पा सेंटर की आड में होता था देह व्यापार, पकड़ी गई युवती बोली इस तरह देते थे हम ऑफर प्राइवेट स्पा का

जयपुर के चित्रकूट थाना पुलिस ने शुक्रवार को स्पा सेंटर की आड में देह व्यापार का भंडाफोड किया था। अब इसके बाद शहर के करीब बीस से भी ज्यादा स्पा सेंटर पर दिवाली से पहले छापे की तैयारी पुलिस कर रही है।

दरअसल चित्रकूट में पकडे गए स्पा सेंटर के बाद पुलिस को अन्य जगहों के बारे में भी जानकारी मिली है। यहां से जिन पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया है उन्होनें भी कई खुलासे किए हैं। साथ ही स्पा सेंटर के दो संचालकों ने भी पुलिस को कई जानकारियां दी है।

​पुलिस ने चित्रकूट में तनु स्पा सेंटर और एंबियंस सेंटर में छापे मारे थे। जहां से पुलिस ने तनु स्पा सेंटर के संचालक श्रवण महर्षि और एंबियंस सेंटर के संचालक रामअवतार चौधरी को गिरफ्तार किया था। दोनो से पूछताछ में खुलासा हुआ कि अधिकतर स्पा सेंटर अन्य शहरों की लड़कियों को चुनते थे।

जयपुर की लड़कियों को स्पा में काम नहीं मिलता। इसका कारण बताया गया कि शहर की लड़कियों को पहचाने जाने का डर रहता है इस कारण अन्य शहरों की लड़कियों को चुना जाता। उनको कस्टमर को पटाने के गुर सिखाए जाते और टारगेट पूरा करने पर कमीशन भी दिया जाता था। पुलिस ने यहां से असाम, नागालैंड की युवतियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि स्पा में आने वाले रेग्यूलर कस्टमरों में से सिर्फ उन्हें ही चुना जाता था जो यंग होते थे। उसके बाद लड़कियां बातों के दौरान उनसे नजदीकी बढ़ाती और उसके बाद दूसरे तीसरी बार आने पर उनको प्राइवेट स्पा आफर किया जाता था।

अधिकतर कस्टमर इस प्राइवेट स्पा के आफर को ठुकरा नहीं पाते और स्पा रुम के अंदर बने प्राइवेट स्पा रुम में युवतियों के साथ चले जाते। उसके बाद कुछ रुपये अतिरिक्त लेकर युवतियों उनके साथ हम बिस्तर होती थी और कई बार तो इसकी रिकॉर्डिंग कर उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपए भी ऐठें जाते। इस बारे में भी पुलिस टीम स्पा संचालकों से बातचीत कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it