Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > बसपा ने की उम्मीदवारों की सूची जारी, कांग्रेस की बड़ी मुसीबत

बसपा ने की उम्मीदवारों की सूची जारी, कांग्रेस की बड़ी मुसीबत

बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा के पांच उम्मीदवारों के नाम किये घोषित

 Special Coverage News |  2 April 2019 4:10 AM GMT  |  जयपुर

बसपा ने की उम्मीदवारों की सूची जारी, कांग्रेस की बड़ी मुसीबत

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती द्वारा राजस्थान में अपने 5 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है. बीएसपी द्वारा 1 अप्रैल को यह लिस्ट जारी की गई. जयपुर स्थित बीएसपी कार्यालय की ओर से इस सूची को जारी किया गया है.

बीएसपी द्वारा जारी की गई इस सूची में अलवर, कोटा-बूंदी, झालावाड़-बारां, उदयपुर, अजमेर सीटें शामिल है. बीएसपी ने अलवर से इमरान खान को टिकट दिया है. उदयपुर से केशुलाल मीणा पर पार्टी ने भरोसा जताया है. कोटा-बूंदी से पार्टी ने हरीश कुमार को अपना प्रत्याशी घोषित किया है. झालावाड़ बारां सीट से पार्टी ने डॉ. बद्री प्रसाद और अजमेर से कर्नल दुर्गा लाल रेगर पर पार्टी ने अपना दांव लगाया है.

यहां आपको बता दें कि राजस्थान में दो चरणों में चुनावी मतदान प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा. जिसमें पहले चरण में 13 सीटों पर 29 अप्रैल को चुनाव होंगे और उसके बाद 6 मई को बाकि की 12 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा. पहले चरण की 13 सीटों में से 5 पर बीएसपी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top