जयपुर

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पायलट खेमे को लेकर उठी है बड़ी मांग

Shiv Kumar Mishra
9 Aug 2020 5:27 PM GMT
कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पायलट खेमे को लेकर उठी है बड़ी मांग
x
विधायक दल की बैठक से बड़ा सियासी संदेश निकला है. पायलट कैंप के लिए कांग्रेस के दरवाजे अब लगभग बंद बताए जा रहे हैं. इस बैठक में विधायकों ने सचिन पायलट सहित बागियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

राजस्थान की सियासत किस करवट बैठेगी, ये तय होना अभी बाकी है, लेकिन पक्ष-विपक्ष के नेताओं की बैठकें जारी हैं. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट पैलेस पहुंचे हैं. यहां विधायक दल की बैठक हुई है.

विधायक दल की बैठक से बड़ा सियासी संदेश निकला है. पायलट कैंप के लिए कांग्रेस के दरवाजे अब लगभग बंद बताए जा रहे हैं. इस बैठक में विधायकों ने सचिन पायलट सहित बागियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने आश्वासन दिया कि बागियों की अब हाईकमान के सामने पैरवी नहीं होगी. इस बैठक के दौरान शांति धारीवाल पायलट पर जमकर बरसे.

वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जीत हमारी और सत्य की ही होगी. उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों की एकता अटूट है. विधायकों की एकता की वजह से ही बीजेपी को बाड़ेबंदी के लिए मजबूर होना पड़ा. गहलोत ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह क्या चाहते हैं, ये किसी से छिपा नहीं है. बीजेपी के साजिश की पोल खुल चुकी है. ये बीजेपी के कई विधायक भी जानते हैं. पार्टी में गुटबाजी चरम पर है.

Next Story