Home > राज्य > राजस्थान > जोधपुर > राजस्थान में बड़ा हादसा : जोधपुर के बालेसर में भीषण सड़क दुर्घटना, 15 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

राजस्थान में बड़ा हादसा : जोधपुर के बालेसर में भीषण सड़क दुर्घटना, 15 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

इस हादसे में एक यात्री बस और जीप के बीच टक्कर के बाद मौके पर कोहराम मच गया.

 Special Coverage News |  27 Sep 2019 10:38 AM GMT  |  दिल्ली

राजस्थान में बड़ा हादसा : जोधपुर के बालेसर में भीषण सड़क दुर्घटना, 15 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर में बालेसर के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ. बस और जीप में टक्कर से 15 लोगों की मौत की सूचना है. इस हादसे में एक यात्री बस और जीप के बीच टक्कर के बाद मौके पर कोहराम मच गया.

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ पहुंचे. जिसके बाद शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा. वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद पुलिस पर ही भड़क गए और प्रदर्शन करने मौके पर पहुंच गए.



जानकारी अनुसार, जीप में सवार परिवार जिले के ही आसलपुर खातलियों की धाणी से काजीपुरा के लिए जा रहा था कि बीच में ही जोबनेर कॉलेज के सामने ही ये हादसा हो गया. करीब पांच किलोमीटर चलते ही कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने गलत साइड से आते बस ने उन्हे टक्कर मार दी.

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर हुआ है और कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन का अमला घटनास्थल पर है तथा घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top